सुल्तानपुर: शादी का खाना खाकर 200 लोग हुए बीमार

रिसेप्शन में गांव के अलावा सैकड़ों लोगों ने शिरकत की. दोपहर में लोगों ने खाना खाया. इसके करीब एक घंटे बाद सबकी तबियत खराब होने लगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2018, 12:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2018, 12:26 PM IST
सुल्तानपुर में एक शादी का खाना खाने के बाद दो सौ से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं. खाना खाने के करीब एक घंटे बाद लोगों को अचानक उल्टी और दस्त शुरू हो गए. एक साथ इतने लोगों के बीमार पड़ जाने से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया है. बीमार होने वालों में छोटे बच्चों की संख्या ज्यादा है.

आनन-फानन में बीमार लोगों को निजी अस्पताल और नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद आराम होने पर तमाम लोग अपने-अपने घर चले गए. जबकि अभी भी कई लोग भर्ती हैं. बीमार में से कुछ बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मामला जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के लमिया गांव का है. आशिक अली के पुत्र गुलशेर की गुरुवार को शादी हुई. शुक्रवार को गांव में ही उसका वलीमा (रिसेप्शन) था. रिसेप्शन में गांव के अलावा सैकड़ों लोगों ने शिरकत की. दोपहर में लोगों ने खाना खाया. इसके करीब एक घंटे बाद सबकी तबियत खराब होने लगी.

डॉक्टरों का कहना है कि गर्मी के चलते खाना खाने के बाद सभी को फूड प्वॉइजनिंग हो गई थी. अब सभी लोग खतरे से बाहर हैं. हालांकि कुछ बच्चों की तबियत अब भी खराब है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर