Home /News /uttar-pradesh /

सुल्तानपुर: लॉकडाउन के दौरान शाही अंदाज में SO का निकाला विदाई जुलूस, वीडियो वायरल

सुल्तानपुर: लॉकडाउन के दौरान शाही अंदाज में SO का निकाला विदाई जुलूस, वीडियो वायरल

शाही अंदाज में SO ने निकाला विदाई जुलूस

शाही अंदाज में SO ने निकाला विदाई जुलूस

एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि उन्हें लॉकडाउन उल्लंघन की सूचना मिली है. यह बहुत ही गंभीर मामला है जिसके बाद प्रवीण यादव को सस्पेंड कर दिया.

सुल्तानपुर. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण को तेजी से फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी क्रम में सुल्तानपुर जिले के चांदा इलाके से लाइन हाजिर किए गए एसओ प्रवीण यादव ने विदाई के दौरान ऐसा जुलूस निकला कि सरकार की सोशल डिस्टेंसिंग की मंशा तार-तार हो गई. इस जुलूस में थाने के कुछ सिपाहियों के साथ ही क्षेत्र के लोग भी शामिल रहे. लोगों में अधिकतर ने मास्क भी नहीं पहना था. मामला सामने आने के बाद बुधवार देर शाम एसपी शिव हरी मीणा ने लाइन हाजिर एसओ को सस्पेंड कर दिया.

लॉकडाउन में निकाला जुलूस

दरअसल एसपी शिवहरी मीणा ने बुधवार को चांदा थानाध्यक्ष प्रवीण यादव को लाइन हाजिर कर दिया था. जिस माहौल में लोगों को घर से निकलने तक की इजाजत नहीं है, उसमें चांदा थानाध्यक्ष का विदाई समारोह आयोजित किया गया. चांदा थाने में तैनात कुछ सिपाहियों के साथ प्रवीण यादव का चांदा कस्बे में जुलूस निकाला गया.



जगह-जगह हुई पुष्प वर्षा
इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए चांदा थानाध्यक्ष रहे प्रवीण यादव को फूल मालाओं से लाद दिया. जगह-जगह उन पर पुष्प वर्षा की गई. स्वागत की होड़ में सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी की तैसी हो गई. इस भीड़ में अधिकतर लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था.

सस्पेंड हुए एसओ  
एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि उन्हें लॉकडाउन उल्लंघन की सूचना मिली है. यह बहुत ही गंभीर मामला है जिसके बाद प्रवीण यादव को सस्पेंड कर दिया गया है.

यूपी में अबतक 2115 केस, 36 लोगों की कोरोना से मौत

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 2115 केस सामने आए हैं. जिनमें 1602 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 2115 में से 477 पेशेंट पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 36 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के 60 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं. जिनमें से 7 जिले वर्तमान में कोरोना से मुक्त होने में सफल हुए हैं. 15 जिलों में अभी भी कोरोना का कोई केस नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:

Lockdown 2.0: लावलश्कर लेकर मथुरा पुलिस पहुंची बेबी अंकिता के घर, ये रही वजह

Tags: CM Yogi, Corona epidemic, Coronavirus in India, For dgp up, Lockdown violation, Sultanpur news, UP news, UP police, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर