सुल्तानपुर: गांव के ही युवक ने 7 साल की मासूम से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

युवक ने बच्ची तो एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसे किसी से भी ये बात ना बताने की धमकी देते हुये गांव के बाहर ले जाकर छोड़ दिया.


Updated: July 13, 2018, 8:54 PM IST

Updated: July 13, 2018, 8:54 PM IST
यूपी के सुल्तानपुर में एक सात साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. गांव के ही एक युवक पर रेप का आरोप लगा है. बच्ची के परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकाय की है. पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल लम्भुआ थाना क्षेत्र के युवक ने गांव की ही एक 7 साल की बच्ची को स्कूल की छुट्टी के बाद घर छोड़ने के बहाने सायकिल पर बैठाया लिया. युवक ने बच्ची तो एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसे किसी से भी ये बात ना बताने की धमकी देते हुये गांव के बाहर ले जाकर छोड़ दिया.

रोती बिलखती बच्ची जब घर पहुंची तो बच्ची की दशा देख परिजनों के होश उड़ गये.  बच्ची ने किसी तरह  रो-रोकर पूरा वाकया बताया घरवालों को बताया. सदमे में आये परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता को आर्म्स एक्ट में फंसाने के मामले में सेंगर आरोपित

बता दें कि बच्ची अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. मामले की गम्भीरता देख सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप: आरोपी बीजेपी विधायक बोले-CBI ने नहीं दिया मुझे न्याय
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर