लाइव टीवी

अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार को लैपटॉप से नहीं, शौचालयों से है प्रेम
Jaunpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2020, 3:22 PM IST
अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार को लैपटॉप से नहीं, शौचालयों से है प्रेम
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर यूपी सरकार पर हमला किया है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि मौजूदा सरकार ने 108 एम्बुलेंस बर्बाद कर दी, 102 बर्बाद कर दी, हम ये जानना चाहते हैं कि अब पुलिस में क्या बदलाव आ गया? जो 100 को बदलकर 112 कर दी.

  • Share this:
सुलतानपुर. जौनपुर (Jaunpur) में निजी कार्यक्रम में जाते समय सुलतानपुर (Sultanpur) जिले में मीडिया से बातचीत में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार को लैपटॉप से नहीं बल्कि शौचालयों से प्रेम है. उन्होंने कहा कि समाजवादियों के लैपटॉप अभी भी चल रहे हैं लेकिन इनके शौचालय नहीं चल रहे. निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अखिलेश यादव ने कहा कि इसका उद्घाटन तो हमारी सरकार में हुआ था, पर मौजूदा सरकार अभी तक नहीं बना पाई. नाम समाजवादी का था इसलिए मौजूदा सरकार जल्दी काम नहीं कर रही.

अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार ने 108 एम्बुलेंस बर्बाद कर दी, 102 बर्बाद कर दी, हम ये जानना चाहते हैं कि अब पुलिस में क्या बदलाव आ गया? जो 100 को बदलकर 112 कर दी. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने इंजीनियरों को तो सांड पकड़ने में लगा दिया. अगर इनके पास इंजीनियर हैं तो जाएं देखें हम गोमती को किस तरह से साफ करना चाहते थे. हम गंगा को साफ करने में उनका सहयोग करना चाहते हैं.

जो काम है वो भी नहीं कर पा रहे मुख्यमंत्री

इसके अलावा गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कोई गंठबंधन नहीं करेंगे. अकेले चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री जी कितने अच्छे हैं, जो काम उनका है, वो भी नहीं कर पा रहे हैं. वो प्रदेश में एक जगह भी ऐसी नही बची, जहां किसानों ने फसल को गायों से बचाने के लिए तार न लगाएं हों. भावी प्रधानमंत्री के सवाल पर बोले अखिलेश-हमारी लड़ाई बाबा मुख्यमंत्री जी से है पहले वो हटें.



इनपुट: आलोक कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्री बोले- नेता का पढ़ा-लिखा होना जरूरी नहीं

प्रेमी और विवाहिता के नाक काटने के मामले में ससुर गिरफ्तार, 9 के खिलाफ FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर