सुल्तानपुर: मां की दूसरी शादी से नाराज नाबालिग बेटे ने सौतेले बाप को मारी गोली, मौत
Sultanpur News in Hindi

सुल्तानपुर: मां की दूसरी शादी से नाराज नाबालिग बेटे ने सौतेले बाप को मारी गोली, मौत
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बताया जा रहा है कि मां की दूसरी शादी से नाराज 17 वर्षीया बेटे ने अपने दोस्तों के साथ हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम देकर फरार हो गया.

  • Share this:
सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चतुरपुर गांव में एक किशोर ने अपने सौतेले बाप (Step Father) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि मां की दूसरी शादी से नाराज 17 वर्षीया बेटे ने अपने दोस्तों के साथ हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम देकर फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और आरोपी तलाश में जुटी है.

पति की मौत के बाद की थी दूसरी शादी

बता दें आरोपी की मां ने एक साल पहले ही दूसरी शादी की थी. इसी बात से युवक नाराज चल रहा था. दरअसल, कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के चतुरपुर के रहने वाले सूरजभान शुक्ला की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद पत्नी सुमन ने विनीत शुक्ला नाम के शख्स से कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिससे सुमन का 17 वर्षीय बेटा नाराज रहता था. बुधवार को विनीत बाजार से घर लौट रहा था, तभी रास्ते में आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ सरिया से हमला बोल दिया. इसके बाद उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.



मृतक के चचेरे भाई संदीप शुक्ला ने बताया कि पत्नी फोनकर सामान लाने के लिए कहा. इसके बाद जैसे ही मृतक सामान लेकर पहुंचा तो पहले से ही तैयार बेटे और दो भतीजों ने सरिया से हमला किया फिर देसी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी.
दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर एसपी शिवहरि मीणा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं. जिसके बाद पुलिस की टीमों को आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए लगाया गया है.

ये भी पढ़ें:

Cyclone Nisarg: आज से लखनऊ में 3 दिन होगी बारिश, चेतावनी जारी

बिजली कटने पर रिटायर्ड फौजी का हाई वोल्टेज ड्रामा, SDO को कुचलने की कोशिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज