लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: युवक को सुलतानपुर जिला अस्पताल के CMS ने जड़ा थप्पड़, कहा-कर रहा था दलाली

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 12:59 PM IST
VIDEO: युवक को सुलतानपुर जिला अस्पताल के CMS ने जड़ा थप्पड़, कहा-कर रहा था दलाली
घटना के बाद युवक मौके से भाग गया और अभी तक उसने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

बताया जा रहा है कि युवक अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए अस्पताल की इमरजेंसी में आया था.

  • Share this:
सुलतानपुर. जिला चिकित्सालय (District Hospital Sultanpur) में एक युवक को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. वीबी सिंह (CMS Dr VB Singh) ने पीट दिया. जानकारी के अनुसार मामला सुलतानपुर जिला अस्पताल की इमरजेंसी का है, जहां एक युवक विवेक कुमार यादव अपने किसी परिचित को इमरजेंसी में दिखाने आया था. तभी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को किसी ने सूचना दी कि अस्पताल में कुछ लोग दलाली करने आए हैं.

भाई के साथ पहुंचे और मारे थप्पड़
अचानक पहुंचे मुख्य चिकित्सा अधीक्षक वीबी सिंह व उनके भाई प्रेम सिंह ने विवेक कुमार यादव की जमकर पिटाई कर दी. डॉ. वीबी सिंह का कहना था कि जिस युवक की पिटाई हुई वह अस्पताल के अंदर मरीजों को बाहर का पर्चा लिखकर तीन सौ से चार सौ रुपये तक का इंजेक्शन बाहर से मंगवाकर मरीजों को लगाता था. जो भी कमीशन का पैसा मिलता था उसको ये लोग अस्पताल के कमरे में बांटते थे. इन लोगों का पैसा बांटते हुए वीडियो भी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि मैं कई दिन से इसकी तलाश में था जो आज मुझे अस्पताल के अंदर ही मिल गया. दो तीन और भी लोग थे जो मेरे पहुंचते ही भाग गए. उनकी भी तलाश हो रही है.



खुद ही लगा देते थे इंजेक्‍शन
सीएमएस ने बताया कि कुछ बाहरी लोग स्टाफ से मिलकर रोगियों के बीच में घुस जाते हैं. इसके बाद मरीजों का पर्चा लेकर इंजेक्शन लिखकर बाहर से मंगवाते थे और लगा भी देते थे. यह काम दोपहर दो बजे से शाम 8 बजे तक की ड्यूटी में और उसके बाद नाईट की ड्यूटी में वार्ड में होता था. इसके बाद वे मरीजों से पैसा लेकर अस्पताल में ही बांटते थे. उन्होंने कहा कि रोगियों को सही इलाज देने के लिए अस्पताल में दवाएं पर्याप्त मात्रा में मौजूद हैं. बाहर से दावा लेने का कोई मतलब ही नहीं है.

युवक मौके से भागा
Loading...

हालांकि पिटने के बाद युवक मौके से भाग गया. अभी तक युवक की तरफ से कोई शिकायत थाने में भी नहीं दी गई है. न ही वह मीडिया के सामने अपना पक्ष रखने आ रहा है.

(इनपुट: अलोक श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ेंः ...जब कार पार्किंग को लेकर बिफरे देवरिया डीएम ने व्यापारी को मारा थप्पड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुल्तानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...