सुल्तानपुर: आबकारी इंस्पेक्टर राम भारत तिवारी ने खुद को मारी गोली, लंबे समय से थे बीमार
Sultanpur News in Hindi

सुल्तानपुर: आबकारी इंस्पेक्टर राम भारत तिवारी ने खुद को मारी गोली, लंबे समय से थे बीमार
आत्महत्या की सूचना पर मौके पर जुटी भीड़

बुधवार तड़के करीब तीन बजे राम भारत के घर के अंदर गोली चलने की आवाज सुनाई दी. लोग घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि राम भारत खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 9:22 AM IST
  • Share this:
सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली जिले में तैनात आबकारी इंस्पेक्टर (Excise Inspector) राम भारत तिवारी (Ram Bharat Tiwari) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. आत्महत्या के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हैं. घटना कूरेभार थानक्षेत्र के संजय नगर की है. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम मौके पर तफ्तीश में जुटी है.

मेडिकल लीव पर थे राम भारत

बताया जा रहा है कि राम भारत पेट की बीमारी से परेशान थे. वे बीते दस दिनों से मेडिकल लीव पर घर आये थे. बुधवार तड़के करीब तीन बजे राम भारत के घर के अंदर गोली चलने की आवाज सुनाई दी. लोग घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि राम भारत खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं. पास में ही उनकी लाइसेंसी सिंगल बैरल बन्दूक भी पड़ी थी. गोली गले में लगी थी जो कि सिर को चीरती हुई पार हो गयी थी.



उधर घटना के बाद सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी ने बताया कि हत्या व आत्महत्या दोनो एंगल से मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम ने भी नमूने कलेक्ट किये.
(इनपुट: अलोक कुमार श्रीवास्तव)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज