सुल्तानपुर में मेनका और सोनू सिंह में बहस, मेनका बोलीं- दबंगई नहीं चलेगी

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 12, 2019, 10:31 AM IST
सुल्तानपुर में मेनका और सोनू सिंह में बहस, मेनका बोलीं- दबंगई नहीं चलेगी
बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी की फाइल फोटो

मेनका गांधी और सोनू सिंह के बीच झड़प का वीडियो भी सामने आया है.

  • Share this:
सुल्तानपुर में मतदान के दौरान केंद्रीय मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी और गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू सिंह आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर आरोप लगाया है.

मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि मतदाताओं को गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा डराया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने सोनू सिंह से कहा कि दबंगई नहीं चलेगी. उधर बीजेपी विधायक सूर्यभान सिंह ने भी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि बाहुबली सोनू सिंह को देखते हुए सुरक्षा के इंतजाम नाकाफी हैं. इस बीच मेनका गांधी और सोनू सिंह के बीच झड़प का वीडियो भी सामने आया है.



दरअसल, मतदान के पहले ही जिले में माहौल खराब हो गया. शनिवार आधी रात यहां मेनका गांधी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई. गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गांधी के प्रचार में लगे आधा दर्जन लोगों को बुरी तरह से मारा-पीटा.
Loading...

बताया जा रहा है कि सुल्तानपुर के धनपत गंज के नन्दगीरी में आधी रात को मेनका गांधी की टीम डोर-टू-डोर प्रचार में लगी थी. इसी दौरान उनके सदस्यों के साथ मारपीट की गई. इस घटना पर मेनका गांधी ने एसपी से देर रात में बात भी की थी.

सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि रात में घटना की सूचना मिली है. बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी की टीम के लोगों को चोट आई हैं. इस दौरान कई गाड़ियों में भी नुकसान हुआ है. उधर चंद्रभद्र के लोगों का आरोप है कि मेनका के लोग पैसा बांट रहे थे, जिसका विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुल्तानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...