सुलतानपुर: ऑनर किलिंग मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 4 अभी भी फरार

कुड़वार थाना क्षेत्र के घुप्पा पांडे का पुरवा के रहने वाले काशीप्रसाद पांडे की बेटी द्वारा अपने पड़ोसी युवक से लव मैरिज की थी. इससे नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के माता-पिता की बीती 29 अप्रैल को अपने घर बुलाकर बड़ी ही बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.

Alim sheikh | News18Hindi
Updated: May 6, 2018, 11:48 AM IST
सुलतानपुर: ऑनर किलिंग मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 4 अभी भी फरार
आनर किलिंग: लव मैरिज से भड़के लड़की के पिता ने की युवक के माता-पिता की हत्या
Alim sheikh | News18Hindi
Updated: May 6, 2018, 11:48 AM IST
सुलतानपुर में 5 दिन पहले आॅनर किलिंग में किये गये दम्पति के निर्मम हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये तीनों शहर से बाहर ​फरार होने की फिराक में थे. मामले में अभी भी चार लोगों की गिरफ्तारी बाकी है. पुलिस के अनुसार पकड़े गये आरोपियों ने हत्या करना कुबूल किया है.

दरअसल कुड़वार थाना क्षेत्र के घुप्पा पांडे का पुरवा के रहने वाले काशीप्रसाद पांडे की बेटी द्वारा अपने पड़ोसी युवक से लव मैरिज की थी. इससे नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के माता-पिता की बीती 29 अप्रैल को अपने घर बुलाकर बड़ी ही बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. दोनों को मरा हुआ समझकर आरोपियों ने उसी समय उनके गांव के करीब से गुजर रही मालगाड़ी में फेंकना चाहा.

थोड़ी देर के लिये रुकी मालगाड़ी के डिब्बे में उन्होंने महिला को तो फेंक दिया लेकिन उसी समय गाड़ी के चल देने पर पुरुष को नहीं फेंक सके. जिस महिला को उन्होंने मरा समझ लिया था, वह घायल थी. सुलतानपुर रेलवे स्टेशन पर उसके कराहने की आवाज सुनकर रेलवे पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया था लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई. दूसरे दिन पुरुष का शव भी गांव के किनारे बरामद हुआ.

एसपी अमित कुमार के अनुसार इस जघन्य हत्याकांड को पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुये गिरफ्तारी के लिये कई टीमें गठित की थीं. जिसका नतीजा रहा कि शनिवार को लड़की की मां समेत उसके दो चाचा गिरफ्तार कर लिए गए. इस मामले में अभी भी मुख्य आरोपी समेत चार फरार हैं, जिन्हें पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर