सुल्तानपुर: लापता बीए की छात्रा 24 घंटे बाद नदी में मिला शव, आज था उसका पेपर

सोमवार से मांडवी की परीक्षा थी लिहाजा परिजन और परेशान थे. काफी खोजबीन के बाद जब मांडवी की कोई खबर न मिली तो भाई अमल सिंह ने मोतिगरपुर थाने में उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया.

Alim sheikh
Updated: April 16, 2018, 5:09 PM IST
सुल्तानपुर: लापता बीए की छात्रा 24 घंटे बाद नदी में मिला शव, आज था उसका पेपर
File Photo
Alim sheikh
Updated: April 16, 2018, 5:09 PM IST
सुलतानपुर में रविवार को अचानक घर से गायब हुई बीए की छात्रा का मंगलवार को गोमती नदी में शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के मुताबिक़ छात्रा न जाने क्यों पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही थी. हालां​कि उन्होंने हत्या की आशंका जताई है.

बताते चलें कि मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के दियरा गांव के रहने वाले राम सूरत सिंह की बेटी मांडवी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. रविवार को मांडवी अचानक घर से लापता हो गई. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता होने लगी. पिता राम सूरत नौकरी के सिलसिले में भोपाल में रहते हैं. घर पर रहने वाले भाई अमल सिंह ने खोजबीन शुरू की.

सोमवार से मांडवी की परीक्षा थी लिहाजा परिजन और परेशान थे. काफी खोजबीन के बाद जब मांडवी की कोई खबर न मिली तो भाई अमल सिंह ने मोतिगरपुर थाने में उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. सोमवार को चांदा थाने के गोपीनाथपुर के पास गोमती नदी में उसका शव पाया गया. परिजनों के मुताबिक़ मांडवी पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रही थी. पुलिस कप्तान अमित वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है. रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर