सुल्तानपुर: रेस्टोरेंट मालिक पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

बता दें कि घटना अवंतिका नाम के एक रेस्टोरेंट की थी. रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर इसके मालिक आलोक आर्या बैठे थे, तभी वेटर से तीन लोगों का सामान के लेन-देन को लेकर झगड़ हुआ था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 1:28 PM IST
सुल्तानपुर: रेस्टोरेंट मालिक पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर
आरोपी सत्य प्रकाश सिंह
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 1:28 PM IST
यूपी के सुल्तानपुर में 31 जुलाई को बदमाशों ने मामूली विवाद में एक रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी थी. इस घटना के बाद आरोपी की लाइव तस्वीर रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. आरोपी की पहचान सत्य प्रकाश सिंह के रूप में हुई थी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. शुक्रवार को सत्य प्रकाश सिंह ने वकील के ड्रेस पहनकर सुल्तानपुर कोर्ट कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

बता दें कि घटना अवंतिका नाम के एक रेस्टोरेंट की थी. रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर इसके मालिक आलोक आर्या बैठे थे, तभी वेटर से तीन लोगों का सामान के लेन-देन को लेकर झगड़ हुआ था. बात ज्यादा बढ़ती देख आलोक आर्या ने इन लोगो को समझाने की कोशिश की, लेकिन ये नहीं माने. किसी तरह मामले को शांत किया गया, लेकिन विवाद के कुछ देर बाद रेस्टोरेंट में आकर तीनों ने अपनी पिस्टल से आलोक आर्या के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोली लगते ही आलोक आर्या नीचे गिर पड़े तो उस अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

इस घटना की सूचना पाते ही इलाके में गुस्सा फूट पड़ा. सैकड़ो लोग सड़कों पर उतर आये. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर जाकर देखा तो उन्हें सीसीटीवी में पूरी घटना मिल गई. सरकार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी अमित वर्मा को सुल्तानपुर से हटा दिया था.

यह भी पढ़ें: 

बरेली: कांवड़ यात्रा में बवाल के डर से पलायन कर गई इस आधी मुस्लिम आबादी

कन्नौज से निकलने वाली अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा को खजांची दिखाएगा हरी झंडी

ईश्वर की भक्ति में खो जाने वाला कभी हिंसक नहीं हो सकता: दिनेश शर्मा

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर