सुल्तानपुर: हत्या में वांछित चल रहे 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाशों को लगी गोली, दरोगा भी घायल

पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने से घायल हुए हत्या में वांछित चल रहे तीन बदमाश
पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने से घायल हुए हत्या में वांछित चल रहे तीन बदमाश

सुल्तानपुर (Sultanpur) जिला मुख्यालय से सटे गोसाईगंज थाना क्षेत्र में 16 सितंबर को सीमेंट व्यापारी भूपेंद्र सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सीमेंट का मोलभाव करते हुए बदमाश दुकान के अंदर घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 12:38 PM IST
  • Share this:
सुल्तानपुर. 16 सितंबर को सीमेंट व्यापारी भूपेंद्र सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) मामले में फरार चल रहे 25-25 हजार के तीन बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में गोली लगी है. गंभीर स्थिति में तीनों शातिर कुख्यात को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हुआ है. पूरा प्रकरण गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में हुई हत्या से जुड़ा हुआ है.

16 सितंबर को सीमेंट व्यवसायी की हुई थी हत्या

सुल्तानपुर जिला मुख्यालय से सटे गोसाईगंज थाना क्षेत्र में 16 सितंबर को सीमेंट व्यापारी भूपेंद्र सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सीमेंट का मोलभाव करते हुए बदमाश दुकान के अंदर घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने भूपेंद्र को मृत घोषित किया था. मामले में छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें से तीन बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है.



इनकी हुई गिरफ़्तारी
पकड़े गए अपराधी नितिन सिंह उर्फ धीरज सिंह और सूरज कश्यप निवासी धीमी जिला अमेठी के साथ शक्ति सिंह उर्फ शाका निवासी जासापारा थाना गोसाईगंज शामिल हैं. सभी घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस विभाग के मुताबिक इन पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. वहीं मुठभेड़ में दरोगा सुनील कुमार पांडेय जो कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में तैनात हैं, उन्हें भी गोली लगी है. उन्हें भी जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा एनकाउंटर के बाद मंगलवार की सुबह जिला अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने उप निरीक्षक सुनील पांडेय का हालचाल जाना और अपराधियों के इलाज और उनसे पूछताछ की जानकरी ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज