लाइव टीवी

Surgical Strike 2 पर गांधी खानदान के इस शख्स ने कहा, मुझे सेना और नरेंद्र मोदी पर गर्व है

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2019, 1:57 AM IST
Surgical Strike 2 पर गांधी खानदान के इस शख्स ने कहा, मुझे सेना और नरेंद्र मोदी पर गर्व है
भाजपा सांसद वरुण गांधी (फाइल फोटो).

Surgical Strike 2 पर गांधी खानदान के इस शख्स ने कहा, मुझे सेना और नरेंद्र मोदी पर गर्व है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, मुझे सशस्त्र बलों पर गर्व है. उन्होंने मोदी पर भी गर्व का इजहार किया और कहा कि उन्होंने हमारे सम्मान की रक्षा की है. जय हिंद.”

  • Share this:
भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तड़के नियंत्रण रेखा (LoC) पार करके पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के टेररिस्ट कैंपों को तबाह कर दिया. Surgical Strike 2 पर गांधी खानदान के इस शख्स ने कहा, मुझे सेना और नरेंद्र मोदी पर गर्व है.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक पर एक ट्वीट किया है.  उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, “मंगलवार के दिन को देशभक्तों के लिए अच्छा दिन कहा है. मंगलवार का दिन देश के प्रति वफादारी और सेना के प्रति निष्ठा महसूस करने का है, आज हम व्यक्तिगत के बजाय एक सामूहिक शक्ति हैं. एक नागरिक के तौर पर मुझे सशस्त्र बलों पर गर्व है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने गर्व का इजहार किया और कहा कि उन्होंने हमारे सम्मान की रक्षा की है. जय हिंद.”

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के करीब 12 दिन बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है. इस बीच राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश सुरक्षित हाथों में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा.'


Loading...

1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद पहली बार है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश किया है. यहां तक कि 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान भी भारतीय लड़ाकू विमान सीमापार नहीं गए थे. पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के 12 दिनों के बाद भारत ने बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट और पीओके के दो अन्य इलाकों- मुजफ्फराबाद और चिकोटी पर हमला किया है.

ये भी देखिएः

Surgical Strike 2: 12 दिन बाद PM मोदी ने पूरी की वाराणसी के लोगों की सर्जिकल स्ट्राइक की मांग



पुलवामा आतंकी हमला: 'PM मोदी, अब पाक के जबड़े से उसका कलेजा निकालना होगा', देखें तस्वीरें




महिला अघोरी ने News18 हिंदी को दिए अपने Exclusive Interview के पहले भाग में क्या-क्या कहा



महिला अघोरी ने Exclusive Interview के दूसरे भाग में अपने बारे में और अघोरियों के बारे में क्या-क्या बताया, जानने के लिए देखिए तस्वीरें 


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...