यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है, इसलिए दिला रही हूं याद: मेनका गांधी

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मेनका गांधी ने कहा कि यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है. इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में कहा कि मैं गांव-गांव जाती हूं. अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं. यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है. इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जात-पात पर मुझे कोई बात नहीं करनी है, क्योंकि गठबंधन जात-पात की राजनीति करता है. मैं सभी को एक साथ लेकर चलती हूं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोग अपनी जीत के लिए गांव जा रहे हैं. अपना पक्ष जनता के सामने रख रहे हैं. लोग पसंद करेंगे तो वोट देंगे. उन्होंने कहा कि पहले महिलाएं सभाओं में नहीं आती थीं, लेकिन अब आ रही हैं. मेनका की माने तो लोग संजय गांधी को बहुत याद करते हैं.

बता दें कि हाल ही में मेनका गांधी ने पूरनपुर ब्लॉक क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित किया था. तब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बखान करते हुए कहा कि वह हर गांव को विकसित करना चाहते हैं. यही कारण है कि उनके द्वारा लिए गए देश भर में 21 हजार गांव गोद लिए गए हैं. मेनका ने कहा था कि उन्होंने भी पीलीभीत के 28 गांव चयनित किए हैं. मेनका ने कहा कि उनके द्वारा गोद लिए हुए 28 गांवों तक सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ ग्रामवासियों तक पहुंचा रही हूं.



ये भी पढ़ें-
PM मोदी के अयोध्या दौरे से पहले BJP ने फिर अलापा राम मंदिर का राग 

शिवपाल ने लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम को दिया समर्थन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज