पुलिस को देख घबराहट में बंद हुआ किसान का ट्रैक्टर, सुल्तानपुर के SP ने धक्का लगाकर कराया स्टार्ट
Sultanpur News in Hindi

पुलिस को देख घबराहट में बंद हुआ किसान का ट्रैक्टर, सुल्तानपुर के SP ने धक्का लगाकर कराया स्टार्ट
सुल्तानपुर के एसपी और उनकी टीम ने धक्का देकर किसान का ट्रैक्टर स्टार्ट कराया

सुल्तानपुर के एसपी शिवहरि मीणा जिले में निरीक्षण करने एकाएक कूरेभार थाना क्षेत्र स्थित जमोली चेकपोस्ट पर पहुंच गए. भारी संख्या में पुलिस वालों को आता देख ट्रॉली-ट्रैक्टर पर गन्ना लादकर जा रहे किसान ने डर के मारे वाहन बंद कर दिया. इसके बाद एसपी और उनकी पुलिस ने धक्का मारकर ट्रैक्टर स्टार्ट कराया.

  • Share this:
सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) को रोकने के लिये प्रदेश में बेहद सख्ती के साथ लॉक डाउन (Lockdown) का पालन कराया जा रहा है. इस दौरान पुलिस एक ओर बिना किसी आवश्यक कार्य के बाहर घूमने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है तो दूसरी ओर पुलिस लॉक डाउन में फंसे मरीजों के इलाज में मदद के साथ अनाथ की मौत पर कंधा देकर जहां मानवता की नई मिशाल पेश करती हुई नजर आ रही है. तो कहीं खुद एसपी सड़क पर खड़ी गन्ने से लदी ट्रॉली को ले जाने के लिये ट्रैक्टर (Tractor) में धक्का लगाकर किसानों की मदद करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शुक्रवार को सुल्तानपुर के एसपी शिवहरि मीणा जिले में लागू लॉक डाउन का निरीक्षण करने एकाएक कूरेभार थाना क्षेत्र स्थित जमोली चेकपोस्ट पर पहुच गए. ऐसे में भारी संख्या में पुलिस वालों को आता देख ट्राली-ट्रैक्टर पर गन्ना लादकर जा रहे किसान ने डर के मारे अपना ट्रैक्टर सड़क पर ही खड़ा कर दिया.

घबराहट में आकर बंद हो गया था ट्रैक्टर



घबराहट के चलते इस बीच उसका टैक्टर भी बंद हो गया. यह देखकर एसपी ने उस किसान से अपना ट्रैक्टर आगे ले जाने का बात कही. लेकिन ट्रैक्टर ड्राइवर को असहाय सा अपनी सीट पर बैठा देख एसपी समझ गये कि ट्रैक्टर स्टार्ट नहीं हो रहा है. इसके बाद एसपी ने ड्राइवर से पूछा कि क्या तुम्हारे ट्रैक्टर में सेल्फ स्टार्ट नहीं है? ड्राइवर ने इस पर कहा कि हां साहब, हमारा ट्रैक्टर धक्का परेड है. फिर एसपी ने उस ड्राइवर से पूछा कि क्या धक्का लगाने पर ये स्टार्ट हो जाएगा? ड्राइवर बोला हां साहब धक्का लगाने पर ट्रैक्टर स्टार्ट तो हो जाएगा. लेकिन हम दो ही लोग है, इसलिए धक्का लगाकर इसे कैसे स्टार्ट कर पाएंगे?



'तुम्हारे ट्रैक्टर में धक्का हम और हमारी पुलिस लगाएगी'

एसपी शिवहरि मीणा ने कहा कि तुम्हारे ट्रैक्टर में धक्का हम और हमारी पुलिस लगाएगी, तुम अपना ट्रैक्टर स्टार्ट करो. इसके बाद एसपी ने मौके पर मौजूद कूरेभार थानाध्यक्ष समेत सभी पुलिसकर्मियो को ट्रैक्टर-ट्राली के पास बुलाया और उन्हे ट्रैक्टर-ट्राली में धक्का लगाने का निर्देश देते हुए खुद एसपी शिवहरि मीणा ट्रैक्टर मे धक्का लगाने में जुट गए. इसके चलते कुछ ही देर में ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया और संबंधित गन्ना किसान एसपी को धक्का लगाते हुए देख आश्चर्यचकित होकर बेहद खुशी के साथ अपना टैक्चर-ट्रॉली आगे लेकर चला गया.

ये भी पढ़ें: Lockdown: झांसी में खूनी संघर्ष के दौरान दारोगा, सिपाही और तीन सफाइकर्मी घायल

Lockdown: गोंडा में दो सगी बहनों का हुआ निकाह, काजी समेत पांच बाराती हुए शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading