Home /News /uttar-pradesh /

trainee co shivam mishras wife monika pandey commits suicide nodark

Sultanpur: सीओ की पत्‍नी का सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला शव, कुछ महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज

शिवम मिश्रा और मोनिका ने 7 दिसंबर 2021 को कोर्ट मैरिज की थी.

शिवम मिश्रा और मोनिका ने 7 दिसंबर 2021 को कोर्ट मैरिज की थी.

Sultanpur News: सुल्तानपुर में ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा (Shivam Mishra) के सरकारी आवास पर पत्‍नी मोनिका पांडेय का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों ने पिछले साल 7 दिसंबर को कोर्ट मैरिज की थी. वहीं, इस मामले में मृतका के परिजनों की तरफ से अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है. इसके अलावा कमरे से अभी कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

अधिक पढ़ें ...

सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर में ट्रेनी सीओ की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) से हड़कंप मचा हुआ है. यह घटना नगर कोतवाली के पुलिस लाइन के सरकारी आवास में हुई है. ट्रेनी सीओ की पत्‍नी का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जांच में जुट गयी है. बता दें कि ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा (Shivam Mishra) ने पिछले साल दिसंबर में भी शादी की थी.

साथ ही बताया जा रहा है कि शिवम और मोनिका पांडेय ने कोर्ट मैरिज की थी. वहीं, सूचना मिलने के बाद मृतका का भाई और मां सुल्‍तानपुर पहुंच गए हैं. शिवम मिश्रा की पत्‍नी का संबंध लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ से है.

सुल्तानपुर के डीआईजी ने कही ये बात
इस मामले को लेकर सुल्तानपुर के डीआईजी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने कहा कि ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा के आवास के एक कमरे में मोनिका पांडेय नाम की युवती का शव फंदे से लटकता मिला. पुलिस की मानें तो दोनों ने बीते दिसंबर में कोर्ट मैरिज की थी. मृतका लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ की रहने वाली थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कालेज ने बीएमएस कर रही थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अभी तक दर्ज नहीं हुआ मुकदमा
वहीं, लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ के रहने वाले राकेश पांडे की बेटी डॉ मोनिका पांडेय ने ट्रेनी क्षेत्राधिकारी शिवम मिश्रा ने 7 दिसंबर को कोर्ट मैरिज की थी. बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद मृतक की मां और भाई आनन-फानन में सुल्तानपुर पहुंच गए हैं. हालांकि कोतवाली पुलिस को अभी तक किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है जिसके चलते मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है. वहीं, मृतका के परिजन मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैं. जानकारी मिली है कि मृतका के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है.

Tags: Suicide Case, Sultanpur news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर