Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: जब सीएम Yogi बोले- वहां देखो बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में... Video Viral

UP Election: जब सीएम Yogi बोले- वहां देखो बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में... Video Viral

UP: योगी ने कहा कि बुलडोजर से हाईवे बनाने का काम भी होगा और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही भी जारी रहेगी!

UP: योगी ने कहा कि बुलडोजर से हाईवे बनाने का काम भी होगा और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही भी जारी रहेगी!

UP News: सीएम योगी ने कहा कि अब तक चार चरणों में हुए मतदान के रुझान बताते हैं कि जनता ने विकास विरोधी विपक्षी दलों को नकार दिया है. और इन विपक्षी दलों के नेताओं ने अभी से 11 मार्च को विदेश भागने के लिए अपने टिकट बुक करा लिए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीते पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने जो विकास कराए हैं. उसके चलते यूपी में इतना परिवर्तन हुआ है कि जो लोग पहले जेब में अवैध तमंचा रखकर राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे, अब वे भी बजरंगबली का गदा लेकर घूम रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के बीच यूपी के रण में बुलडोजर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सीएम योगी हेलिकॉप्टर में सवार होकर कहते हुए दिख रहे हैं कि…वहां देखो बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में… दरअसल सीएम शुक्रवार को सुल्तानपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करके वापस लौट रहे थे. योगी ने कहा कि बुलडोजर से हाईवे बनाने का काम भी होगा और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही भी जारी रहेगी! मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सपा का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री वाल बनाना था. अब अयोध्या चित्रकूट संवर रहा, काशी भव्य बन रही है. मां विंध्यवासिनी का धाम भी नए तेज के साथ मां के गुणगान को गाने के लिए उतावला हो रहा है.

पैसे के लिए हमारे पास एक यंत्र है. मैं उसका नाम लूंगा, तो सपा वाले चिढ़ जाएंगे. हम हाइवे बनाते हैं, तो बुलडोजर की जरूरत पड़ती है और माफिया की अवैध कमाई को जब्त करने के लिए भी बुलडोजर तैयार रहता है.

इसी पैसे से विकास कार्य होता है. इधर, भगवान राम के पुत्र कुश की नगरी कहे जाने वाले सुल्तानपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को विकास विरोधी बताया.

UP Election 2022: यूपी में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल BJP में शामिल

सीएम योगी ने कहा कि अब तक चार चरणों में हुए मतदान के रुझान बताते हैं कि जनता ने विकास विरोधी विपक्षी दलों को नकार दिया है. और इन विपक्षी दलों के नेताओं ने अभी से 11 मार्च को विदेश भागने के लिए अपने टिकट बुक करा लिए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीते पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने जो विकास कराए हैं. उसके चलते यूपी में इतना परिवर्तन हुआ है कि जो लोग पहले जेब में अवैध तमंचा रखकर राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे, अब वे भी बजरंगबली का गदा लेकर घूम रहे हैं. और यूपी में फिर से भाजपा की सरकार बनने पर गदा लेकर घूमने वाले यह लोग रामभक्तों की कतार में खड़े होकर कारसेवा करते हुए दिखाई देंगे.

Tags: Bjp government, CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Latest viral video, Lucknow news, Samajwadi party, Sultanpur news, UP Assembly Election 2022, UP police, UP Politics Criminals, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर