liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: आज सुल्तानपुर के दौरे पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, जनसभा को करेंगे संबोधित

UP News Live Updates: आज सुल्तानपुर के दौरे पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, जनसभा को करेंगे संबोधित

Uttar Pradesh News Live, September 8, 2021: ओवैसी दोपहर एक बजे लखनऊ से सुल्तानपुर के लिए रवाना होंगे. गौरतलब है कि ओवैसी ने अपने यूपी दौरे की शुरुआत अयोध्या के रुदौली से मंगलवार को की थी.

  • News18Hindi
  • | September 08, 2021, 07:56 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    14:57 (IST)

    बागपत में बुखार से 5 लोगो की मौत से हड़कंप. 2 बच्चों व 2 महिलाओं और एक पुरुष की मौत.76 लोग अभी भी बुखार से बताये जा रहे पीड़ित..बागपत सीएमओ दिनेश कुमार ने की मौतों की पुष्टि.

    14:56 (IST)

    मेरठ: मोबाइल चोरों का सिंडिकेट ऑपरेट करने वाले शरद गोस्वामी पर पुलिस कार्रवाई का हंटर. शरद गोस्वामी की करोड़ों की संपत्ति कुर्क. निर्माणाधीन होटल, प्लॉट, कार ,दो पहिया वाहन जब्त. हाल ही में जेल से छूट कर आया है शरद गोस्वामी. पुलिस ने मुनादी करके कुर्की कराई. गैंगस्टर एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई. थाना पल्लवपुरम पुलिस ने कार्रवाई की.

    13:36 (IST)

    अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव नदरोई में बने हेलीपैड पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर ठीक 12:25 पर उतरा. जिनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद है. योगी आदित्यनाथ यहां बनने वाली राजा महेंद्र प्रताप यूनिवर्सिटी की जगह का निरीक्षण कर रहे हैं. वही 14 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंडला में बनने वाले कॉरिडोर और यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे. उसी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के लिए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके हैं.

    13:34 (IST)

    बरेली: 75 लाख रुपये की अफीम के साथ पूर्व प्रधान गिरफ्तार. पुलिस ने तस्करी गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया. तस्करों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपये भी हुए बरामद. 
    सिरौली थाना क्षेत्र के कस्बा रोड से हुई गिरफ्तारी.

    13:33 (IST)

    अमेठी: चेकिंग के दौरान पुलिस ने शातिर गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार. तस्कर रणजीत सिंह के पास से साढ़े तीन लाख रुपए कीमत की 7 किलो 5 सौ ग्राम गांजा और एक मोटरसाइकिल बरामद. तस्कर का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार. देर रात जामो पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तस्कर को किया गिरफ्तार.

    9:08 (IST)

    प्रयागराज: मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट से बड़ा झटका. कोर्ट ने मुकदमा वापसी की मांग वाली अर्जी की खारिज. मंत्री नंदी और उनके अकाउंटेंट पर बैंक मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने का है आरोप. मंत्री नंदी और अकाउंटेंट गणेश वाजपेई  पर चलेगा मुकदमा. अभियोजन ने 06 दिसंबर 2018 को मुकदमा वापस लेने की दी थी अर्जी. कोर्ट ने कहा मुकदमें लगे आरोप गंभीर प्रवृति और सात वर्ष की सजा के हैं. ऐसे में अभियोजन की अर्जी निरस्त किए जाने योग्य है. वर्ष 2018 में मंत्री नंदी के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा. केनरा बैंक के मैनेजर संजीव राय ने दर्ज कराई थी एफआईआर. 22 सितंबर 2012 को नंदी का लोन अकाउंट एनपीए घोषित कर दिया था. बैंक ने पूरा रुपया वापस मांगा था. बैंक ने आरटीजीएस से मिली राशि लोन अकाउंट में समायोजित कर दी थी. उसी रुपए को वापस करने का मंत्री नंदी बना रहे थे दबाव. बैंक कर्मियों से गालीगलौज और जान से मारने की धमकी का लगा था आरोप. 21 सितंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई. कोर्ट ने मंत्री नंदी और अकाउंटेंट को आरोप तय करने के लिए हाजिर होने का दिया है आदेश. प्रयागराज की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रहा है मामला.

    9:05 (IST)

    भदोही. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए STF का छापा. छापे के दौरान पिस्टल छोड़कर फरार हुआ विष्णु मिश्रा. संरक्षणकर्ता ग्राम प्रधान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद. अनापुर के ग्राम प्रधान चन्दन तिवारी के घर छिप कर रह रहा था विष्णु मिश्रा. विधायक का बेटा विष्णु मिश्र हुआ फरार. रिश्तेदार का मकान कब्जा करने और युवती से रेप के मामले में विधायक पिता के साथ आरोपी है विष्णु मिश्रा. गोपीगंज कोतवाली पुलिस और STF ने की कार्रवाई.

    8:00 (IST)

    आगरा: श्री पारस अस्पताल की जमीन की खरीद में खेल. 408.81 वर्ग मीटर व्यावसायिक जमीन को आवासीय बताकर खरीदा. जमीन खरीद में 23.35 लाख रुपये की स्टांप चोरी की पुष्टि. डीएम कोर्ट का 58 लाख स्टांप कमी मिलने का आदेश. स्टांप कमी की धनराशि को डा. अरिन्जय जैन ने कराई जमा. मौत के माकड्रिल में बदनाम हुआ था हास्पिटल.

    7:58 (IST)

    लखनऊ: विधायक और एमएलसी पर एफआईआर के लिए कोर्ट में अर्ज़ी. हरचंदपुर रायबरेली से विधायक राकेश बहादुर सिंह के खिलाफ अर्ज़ी. राकेश पर फ़र्ज़ी नाम-पते से पासपोर्ट बनवाने का आरोप. रायबरेली के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह पर एफआईआर के लिए अर्ज़ी. दिनेश प्रताप पर फ़र्ज़ी कागज़ातों और झूठे हलफनामे से पासपोर्ट बनवाने का आरोप. रायबरेली के मनीष कुमार सिंह ने कोर्ट में दी अर्ज़ी. कोर्ट ने 17 सितंबर को गोमतीनगर थाने से रिपोर्ट तलब की.

    7:57 (IST)

    सोनभद्र के शिव प्रसाद गुप्ता की याचिका पर न्यायमूर्ति एसपी केसरवानी और न्यायमूर्ति पीयूष अग्रवाल की खण्ड पीठ की सख्त टिपणी. बिना किसी आधार के गुंडा एक्ट की कार्यवाही अफसरों की शरारत. कोर्ट ने बिना चौकी क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी को नोटिस जारी किया. वैवाहिक विवादों में गुंडा एक्ट की कार्यवाही पर हाई कोर्ट नाराज.

    सुल्तानपुर. मंगलवार को तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बुधवार को सुल्तानपुर (Sultanpur) में रहेंगे. वे यहां अयोध्या-प्रयागराज बाईपास के पास स्थित ओदरा गांव में दलित-शोषित-वंचित समाज सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. ओवैसी दोपहर एक बजे लखनऊ से सुल्तानपुर के लिए रवाना होंगे. गौरतलब है कि ओवैसी ने अपने यूपी दौरे की शुरुआत अयोध्या के रुदौली से मंगलवार को की थी. इससे पहले ओवैसी ने लखनऊ में जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनकी पत्नी शाईस्ता परवीन को पार्टी की सदस्यता दिलाई. ओवैसी ने यह भी कहा कि अगर समाजवादी पार्टी पहल करे तो वे गठबंधन कर सकते हैं.

    विज्ञापन

    विज्ञापन