अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Updates: आज होगी AAP MLA सोमनाथ भारती की जमानत अर्जी पर सुनवाई

Uttar Pradesh News Live, 13 January: सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी के अस्पतालों को लेकर अभद्र टिप्पड़ी के मामले में अमेठी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है.

Hindi.news18.com | January 14, 2021, 2:45 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated Yesterday

हाइलाइट्स

2:45 pm (IST)

शाहजहांपुर: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने अखिलेश पर कसा तंज. अखिलेश को बारिश सूखा होने पर भी भाजपा का हाथ दिखाई पड़ता है. ओवैसी आए या जाए कोई फर्क नहीं पड़ता. बीजेपी दोबारा बड़े बहुमत से आएगी. योगी के नीतियां 4 साल में सही साबित हुई है. सामूहिक विवाह में आए मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने मीडिया को दिया है बयान.  

2:44 pm (IST)

बस्ती छावनी में ट्रिपल मर्डर का मामला. चौथे आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट. लूट का 6.50 लाख रुपये पुलिस ने किया बरामद. तीन आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार.  

10:50 am (IST)

मुजफ्फरनगर: कोरोना मरीज ने हॉस्पिटल की छत से लगाई छलांग. कोरोना मरीज की मौके पर ही मौत. कई दिनों से मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज. मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड व्यवस्थाओं पर पहले भी उठ चुके हैं सवाल. मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर का मामला.

10:49 am (IST)

संभल: कोहरे की वजह से रोडवेज और टैंकर की भिडंत,दर्जन भर से ज्यादा यात्री घायल, कई घायलों का चल रहा सरकारी अस्पताल में इलाज, गुन्नौर थाना क्षेत्र में एनएच स्थित नरौरा रोड पर काली मंदिर के पास की घटना.

9:52 am (IST)

लखनऊ: प्रदेश में आयुष चिकित्सक को दुरुस्त करने के लिए जल्द ही 700 आयुष डॉक्टरों की भर्ती की जाएगी. इस संबंध में शासन ने प्रस्ताव लोक सेवा आयोग इलाहाबाद भेज दिया है. साथ ही 30 प्रोफेसरों और 130 असिस्टेंट प्रोफेसरों की भी जल्द भर्ती की जाएगी. इस विभाग के विशेष सचिव राजकमल यादव ने बताया है कि गोरखपुर में नया आयुष विश्वविद्यालय बन रहा है. साथ ही कई आयुष कलेजों में प्रोफ़ेसरों के पद ख़ाली है. हाल ही में मुख्यमंत्री ने 1045 आयुष डाक्टरों को नियुक्ति पत्र सौंपे है. प्रदेश में बन रहे मेडिकल कालेजों के लिए क़रीब 700 आयुष डाक्टरों की ज़रूरत है. लिहाज़ा लोक सेवा आयोग को मुख्यमंत्री की अनुमति के बाद प्रस्ताव भेजा गया है.

9:50 am (IST)

प्रयागराज: कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक नीरज वालिया पर गिरी गाज, एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने इंस्पेक्टर नीरज वालिया को किया लाइन हाजिर, कैंट थाना क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को रोकने में विफल रहने पर गिरी गाज, इंस्पेक्टर नीरज वालिया ने माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्यवाही में निभाई थी अहम भूमिका, बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का बयान दर्ज करने गए थे गुजरात के साबरमती जेल, बाहुबली अतीक अहमद और उसके कई गुर्गों के अवैध मकानों को ध्वस्त कराने में भी थी अहम भूमिका, कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर किए जाने पर उठ रहे हैं गम्भीर सवाल, कहीं एसएसपी ने किसी दबाव में तो नहीं कि यह कार्रवाई.

9:49 am (IST)

बलिया. बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़। शहर कोतवाली क्षेत्र के काजुपुरा क्रासिंग के पास मुठभेड़. बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली. घायल बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार. गिरफ्तार बदमाश 50 हजार का ईनामिया बेचू राम. पकड़ा गया बदमाश पिछले दिनों जिला जेल से दीवार फांद कर हुआ था फरार. पकड़े गए बदमाश पर संगीन अपराधों के दर्जनों मामले हैं दर्ज.

9:40 am (IST)

बलरामपुर:तराई क्षेत्र में छाया घना कोहरा, भीषण ठंड से कांपा तराई का इलाका, कोहरे ने रोकी रफ्तार, घने कोहरे और सर्दी से आम जन जीवन हुआ प्रभावित.

LOAD MORE
सुल्तानपुर.आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) की जमानत याचिका (Bail Plea) पर गुरुवार को सुल्तानपुर (Sultanpur) एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में सुनवाई होनी है. बुधवार को वकीलों के कार्य बहिष्कार के चलते एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी थी. दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी के अस्पतालों को लेकर अभद्र टिप्पड़ी  के मामले में अमेठी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है. गौरतलब है कि अरविन्द केजरीवाल मॉडल और योगी मॉडल को लेकर आम आदमी पार्टी सूबे की योगी सरकार पर हमलावर है. इसी क्रम में सोमनाथ भारती यूपी के स्कूलों और अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. गत शनिवार को अमेठी में उन्होंने एक विवादित बयान दिया. उन्‍होंने कहा, 'हम उत्तर प्रदेश में आए हैं. हम यहां के स्कूलों को देख रहे हैं. यहां के अस्पताल को देख रहे हैं. ऐसी बदतर हालत में हैं कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं.'

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज