LIVE NOW

UP News Live Updates: शॉप में लड़की से अश्लील हरकत कर रहा था कपड़ा व्यापारी, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News Live: सोशल मीडिया पर व्यापारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सख्ती दिखाई और आरोपी व्यापारी समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Hindi.news18.com | September 17, 2020, 9:51 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated Yesterday

हाइलाइट्स

8:25 am (IST)

गोरखपुर: आबकारी विभाग को मिली अहम कामयाबी, नकली शराब बनाने के बड़े गैंग का किया भंडाफोड़ अवैध शराब करोबारी के घर से मिली नकली शराब बनाने की खेप. 400 लीटर अवैध स्प्रिट, 946 देशी शराब का ढक्कन, नकली क्यूआर कोड बरामद. स्कूटी समेत दो अवैध शराब कारोबारी भी गिरफ्तार. नकली शराब सामाग्री की आस-पास के जिलों में सप्लाई करते थे तस्कर. पीपीगंज थाना के बगहीभारी स्थित मकान से बरामदगी.

8:24 am (IST)

लखीमपुर खीरी: सार्वजनिक रूप से युवाओं को खुलेआम परोसी जा रही है शराब. शाम होते ही शहर में बीच बाजार सज जाते हैं शराब के मयखाने. पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है गोरखधंधा. वीडियो हुआ वायरल. गोला कोतवाली के अलीगंज रेलवे फाटक की घटना.

8:23 am (IST)

शाहजहांपुर: पुलिस ने चार स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार. 250 ग्राम स्मैक और दो बाइक बरामद. बरेली, हरदोई और शाहजहांपुर में की जा रही थी स्मैक की तस्करी. थाना कटरा पुलिस ने धनपुरा पुलिया के पास तस्करों को किया गिरफ्तार.

8:22 am (IST)

लखनऊ: सुल्तानपुर से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने CM योगी को फिर लिखा लेटर. विधायक ने सुल्तानपुर की पूर्व DM इंदुमति पर कोरोना किट के बाद पेट्रोल पंप NOC में मानकों में घोटाले का आरोप लगाया. विधायक ने विजिलेंस जांच की मांग की है.


8:21 am (IST)

कुशीनगर: मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों पर आकाशीय बिजली गिरी. तीनों लोग गंभीर रूप से झुलसे. प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर. पटहेरवा थाने के लक्ष्मीपुर बाबू की घटना.

LOAD MORE
सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जनपद में एक कपड़ा व्यापारी की करतूत सामने आई है, जिसमें वह एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. यह वीडियो (Video) जयसिंहपुर इलाके का है. व्यापारी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सबसे अहम बात यह है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तो वायरल कैसे हो गई? सवाल ये भी है कि वीडियो वायरल करने के पीछे व्यापारी का कोई मकसद तो नहीं था? फिलहाल सोशल मीडिया पर व्यापारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सख्ती दिखाई और आरोपी व्यापारी समेत दो लोगों को पुलिस ने  गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ विधिक कार्यवाई की गई. फिलहाल व्यापारी का कपड़े की दुकान पर अश्लील वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading