UP News: सुलतानपुर में प्रधान पद प्रत्याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस बल तैनात

सुलतानपुर में प्रधान पद प्रत्याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (File photo)

सुलतानपुर में प्रधान पद प्रत्याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (File photo)

एसपी (SP) सुल्तानपुर विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामूली कहासुनी में फर्मापुर गांव के प्रधान प्रत्याशी अमरदेव गौतम को बगल के मुनीपुर गांव के राजेन्द्र वर्मा और उनके परिवार के लोगों ने बुरी तरह मारा-पीटा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:30 PM IST
  • Share this:
सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) से पहले हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सुलतानपुर (Sultanpur) में सामने आया है. जहां गुरुवार देर रात लाठी-डंडे से पीटकर दबंगों ने प्रधान पद के प्रत्याशी को अधमरा कर दिया. परिवार वाले उन्‍हें लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. घटना में 2 अन्य लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. तनावपूर्ण स्थित में गांव में कई थाने की फोर्स लगाई गई है.

घटना चांदा कोतवाली क्षेत्र के फर्मापुर गांव की है. फर्मापुर गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी अमरदेव देव गौतम गुरुवार को रामगंज बाजार गए हुए थे. वहीं पर मुनीपुर गांव के रहने वाले राजेन्द्र वर्मा के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. घर लौटने पर अमरदेव अपने चाचा समेत कुछ लोगों के साथ मुनीपुर गांव राजेन्द्र की शिकायत करने पहुंचा था. इसी दौरान विवाद बढ़ गया, जिसमें राजेन्द्र वर्मा की तरफ से लाठी डंडों से हमला कर दिया गया. इसमें अमरदेव समेत 3 लोग घायल हो गए. आनन फानन सभी को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान अमरदेव की मौत हो गई. वहीं, अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है.

UP Corona News: योगी सरकार का अहम फैसला, उद्योगों को मेडिकल ऑक्सीजन की सप्लाई पर लगाई रोक

अमरदेव की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने अमरदेव के परिजनों की तहरीर पर चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. इस सम्बन्ध में एसपी सुल्तानपुर विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामूली कहा सुनी में फर्मापुर गांव के प्रधान प्रत्याशी अमरदेव गौतम को बगल के मुनीपुर गांव के राजेन्द्र वर्मा और उनके परिवार के लोगों ने बुरी तरह मारा-पीटा. इससे अमरदेव गौतम को गंभीर चोटें आई हैं. अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. मामले में अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज