बच्चों का अपहरण करने पहुंचे युवक को लोगों ने पेड़ में बांधकर पीटा, VIDEO वायरल

खबर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से है जहां एक युवक को पेड़ में बांध कर जमकर पीटा गया. आरोप है कि ये पीड़ित युवक बच्चों का अपहरण करने की नीयत से साथियों के साथ गांव आया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 10:52 AM IST
बच्चों का अपहरण करने पहुंचे युवक को लोगों ने पेड़ में बांधकर पीटा, VIDEO वायरल
सुल्तानपुर में बच्चा चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. (वीडियो ग्रैब)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 10:52 AM IST
खबर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से है जहां एक युवक को पेड़ में बांध कर जमकर पीटा गया. आरोप है कि ये पीड़ित युवक बच्चों का अपहरण करने की नीयत से साथियों के साथ गांव आया था, लेकिन उसके पहले ही ग्रामीणों ने इसे धर दबोचा. अब पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची है और मामले की पड़ताल कर रही है.

दरअसल ये मामला जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र के लाखीपुर गांव का है. इसी गांव के रहने वाले शम्भू यादव की पुत्री आरती का विवाह कुछ वर्षों पूर्व प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र में हुआ था. करीब एक माह पूर्व आरती की मौत हो गई थी, जिसपर मायके वालों ने आरती के पति समेत कई लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया था.

अपने साथियों के साथ पहुंचा था आरोपी युवक
आरती के दोनों बच्चे यही मायके में ही रहते थे. परिजनों की माने तो सोमवार सुबह मृतक आरती का देवर बच्चों को अपहरण करने की नियत से गांव आया हुआ था. इस दौरान उसके 3-4 और साथी भी थे. लेकिन इसके पहले ही परिजनों और ग्रामीणों ने इसे धर दबोचा. हालांकि इसके अन्य सभी साथी मौके से फरार हो गए. आरती की मौत और बच्चों के अपहरण की भनक लगते ही नाराज परिजनों ने पहले तो उसके देवर को जमकर पीटा, जब मन नहीं भरा तो उस युवक को पेड़ में बांध दिया और उसे भी जमकर पीटा.

परिजनों ने युवक के खिलाफ दी अपहरण की तहरीर
इस दौरान वहां मौजूद किसी युवक ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर डायल 100 गांव पहुंची और दोनों पक्षों को थाना धम्मौर ले आई. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. वहीं परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण की तहरीर दे दी है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

दिल्ली: JNU की छात्रा से रेप, बेसुध हालत में मिली पीड़िता

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
First published: August 5, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...