सुल्तानपुरः सऊदी अरब गए युवक की डेढ़ माह बाद मिली मौत की खबर

परिजनों के मुताबिक ढाई साल सब ठीक रहा और नफीस सऊदी अरब से बराबर घर को फोन भी करता था, लेकिन अप्रैल, 2018 से उसने बातचीत बंद कर दी


Updated: June 4, 2018, 3:37 PM IST

Updated: June 4, 2018, 3:37 PM IST
सुल्तानुपर जिले के एक युवक की सऊदी अरब में संदिग्ध परिस्थितियों हुए मौत का एक मामला सामने आया है. युवक के परिजनों को उसकी मौत की सूचना डेढ़ माह पहले उसके दोस्तों से मिली. परिजनों के बताया कि उनका बेटा सऊदी में जिस बिस्कुट कंपनी मालिक के साथ काम करता था, वह अब फोन नहीं उठा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के परिजन प्रधानमंत्री कार्यालय और विदेश मंत्रालय से लगाकर एम्बेसी तक मामले में गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिलने से हैरान-परेशान हैं और युवक की लाश को मुल्क में वापस लाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं.

देहात कोतवाली के सौराई गांव निवासी मो. बशीर का बेटा नफीस अक्तूबर, वर्ष 2015 में रोजी रोटी की तलाश में सऊदी अरब के रियाद शहर गया था, जहां वह किसी बिस्कुट कम्पनी में काम करता था.

परिजनों के मुताबिक ढाई साल सब ठीक रहा और नफीस सऊदी अरब से बराबर घर को फोन भी करता था, लेकिन अप्रैल, 2018 से उसने बातचीत बंद कर दी और जब घर वाले फोन करते उसे कोई जवाब नहीं मिलता और डेढ़ माह बाद एक दिन जब उसके दोस्तों के जरिए पता चला की उसकी मौत हो चुकी है.

परिजनों के मुताबिक मौत की सूचना के बाद परिजनों ने सऊदी मालिक को कई बार फोन किया, लेकिन फोन नहीं. जब कुछ नहीं सूझा तो परिजन स्थानीय सांसद वरुण गांधी से लेकर विदेश मंत्रालय, प्रधानमंत्री कार्यालय को चिट्ठी लिखकर गुहार लगाई, लेकिन अब तक नतीजा शिफर रहा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर