हाथरस देसी शराब कांड मामले में पुलिस अधीक्षक ने दो पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

जहरीली शराब मामले में पुलिस अधीक्षक ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

जहरीली शराब मामले में पुलिस अधीक्षक ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

हाथरस (Hathras) में देसी शराब पीने से 5 लोगों की जान चली गई (Death) है. वहीं 6 लोगों की हालत गंभीर है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने दो पुलिसकर्मियों को किया निलंबित (Suspended) कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 9:10 PM IST
  • Share this:
हाथरस. हाथरस (Hathras) में देशी शराब पीने से छह लोगों की मौत (Death) और आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर होने के मामले में पुलिस अधीधक ने लापरवाह पुलिसकर्मियों को निलंबित (Suspend) कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी निरीक्षक और बीट प्रभारी सिपाही को निलंबित किया है. वहीं कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

बता दें कि कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला सिंधी में 26 तारीख की शाम को पारंपरिक देवी पूजा अर्चना के दौरान गांव के लोगों ने देशी शराब देवी को चढ़ाई और उसके बाद शराब का सेवन किया. इसके बाद गांव के लोगों की हालत बिगड़ने लगी और पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं आधा दर्झन लोगों की हालत गंभीर है. जिनको इलाज के लिए अलीगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देशी शराब की बोतल बेचने वाले मृतकों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.

Youtube Video


प्रशासन की लापरवाही से काशी विश्वनाथ मंदिर के बगल में स्थित सैकड़ों वर्ष पुराना अक्षयवट पेड़ गिरा, ये है मान्यता
वहीं पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया है कि देसी शराब पीने से लोगों की मौत हुई थी. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट ना होने के कारण मृतकों का विसरा रिजर्व किया गया है. प्रकरण में लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी निरीक्षक और बीट प्रभारी सिपाही को मेरे द्वारा निलंबित कर दिया गया है. कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज