पार्टी के बाद कार की खिड़की से लटक रहा था चीनी नागरिक, गिरा और हो गई मौत

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 8:43 AM IST
पार्टी के बाद कार की खिड़की से लटक रहा था चीनी नागरिक, गिरा और हो गई मौत
जांग लिसू यहां पर निवेश (Investment) करने के मकसद से आया था और उसने नोएडा सेक्टर 18 में दो स्‍थानीय कारोबारियों के साथ शराब पी और फिर उन्हीं के साथ गेस्ट हाउस जाने के लिए निकला था. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा में निवेश के लिए आया था लिसू, स्‍थानीय कारोबारियों के साथ जमकर पी शराब और फिर हो गया हादसा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 8:43 AM IST
  • Share this:
नोएडा. पार्टी (Party) करने के बाद नशे (Drunk) की हालत में कार (Car) की खिड़की से लटक रहे एक चीनी नागरिक (Chinese Citizen) की गिरने के कारण सोमवार देर रात मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जांग लिसू यहां पर निवेश (Investment) करने के मकसद से आया था और उसने नोएडा सेक्टर 18 में दो स्‍थानीय कारोबारियों के साथ शराब पी और फिर उन्हीं के साथ गेस्ट हाउस जाने के लिए निकला था लेकिन रास्ते में वह खिड़की से लटक रहा था और कार से गिर गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान कार चालक को भी इस बात का पता नहीं चला. बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई.

इतना नशा कि कार से कोई गिर गया और पता नहीं चला
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली निवासी संदीप कुमार की सेक्टर 63 में बैट्री बनाने की फैक्ट्री है. उसकी कंपनी की विजिट के लिए 4 अगस्त को लिसू भारत आया था और सेक्टर 70 में स्थित कंपनी के ही गेस्ट हाउस में रुका हुआ था. संदीप ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात को सेक्टर 18 में संदीप और उसी के साथ काम करने वाली एक महिला ने लिसू के साथ पार्टी की. इस दौरान सभी ने जमकर शराब पी. बाद में दोनों महिला को छोड़ने के लिए निकल गए. लिसू कार की पीछे की सीट पर बैठ गया. महिला को छोड़ने के बाद लिसू ने कार की खिड़की खोल दी और बाहर लटक गया. इस दौरान अचानक वह गिर गया. लेकिन इस बारे में संदीप को कुछ पता नहीं चला क्योंकि वह भी काफी नशे में था. बाद में जब उसे होश आया तो उसने लिसू को कार में न पाकर उसे कॉल किया. तो पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती ही.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

गुरुवार को हुई इस घटना के बाद सोमवार को लिसू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामले में संदिग्‍ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस अब सभी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ऐसे जम्मू-कश्मीर का विकास करेगी मोदी सरकार

भारत और रूस के संबंधों में आयेगी और मजबूती - मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...