अपना शहर चुनें

States

UP: जमीन हथियाने ताऊ ने रचा खूनी खेल, 3 महीने के भतीजे को उतारा मौत के घाट

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के गोंडा में जमीन विवाद  के चलते एक 3 महीने के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या (Murder) का आरोप बच्चे के ताऊ पर ही लगाया गया है.

  • Share this:
गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के हरनाटायर गांव में पुराने जमीनी और परिवारिक विवाद के चलते मासूम की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई. 3 महीने के मासूम की हत्या करने का आरोप उसके ही ताऊ पर ही लगा है. मासूम के पिता ने अपने 3 महीने 3 दिन के बेटे की हत्या का आरोप अपने बड़े भाई पर लगाया है. इस घटना से इलाके में चर्चाओं का माहौल गर्म है. फिलहाल तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है.

आपको बता दें वारदात मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के हरनाटायर गांव की है. गोण्डा में 3 महीने के मासूम  की हत्या कर दी गई. बच्चे के ताऊ पर ही गला रेत कर हत्या करने का आरोप लगा है. पूरा मामला जमीनी विवाद और पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है जिसमें आरोपी ताऊ ने अपने छोटे भाई के मासूम बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी. बच्चे का शव घर से 50 -60 मीटर दूर मिला था.





ये भी पढ़ें: Kisan Aandolan: दिल्ली पर दबाव बढ़ाएंगे राजस्थान के किसान, NH-8 जाम करने की बन रही रणनीति
पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले की जानकारी जब मासूम के पिता को हुई तो उन्हें डायल 112 पर फोन किया और सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्य वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं पूरे मामले पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है. आरोपी विजय प्रताप के बेटे ने भी कहा कि उसके पिता ने ही हत्या की है. पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर साफ हो पाएगी लेकिन जंगली जानवर के हमले की भी आशंका बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज