Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    नाबालिग किशोरी ने की आत्महत्या, परिजनों का आरोप- 4 दिन पहले हुआ था Rape, तनाव में थी बेटी

    चार दिन पहले ही किशोरी अचानक गायब हो गई थी और फिर कुछ घंटों बाद वो एक नर्सरी में मिली थी. (सांकेतिक फोटो)
    चार दिन पहले ही किशोरी अचानक गायब हो गई थी और फिर कुछ घंटों बाद वो एक नर्सरी में मिली थी. (सांकेतिक फोटो)

    चित्रकूट में एक नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के आत्महत्या करने के बाद परिजन ने उसके साथ रेप (Rape) होने का आरोप लगाया है. साथ ही तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 13, 2020, 8:26 PM IST
    • Share this:
    चित्रकूट.  उत्तरप्रदेश में महिलाओ के खिलाफ हो रहे अपराध दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. अब मामला चित्रकूट से है. यहां पर एक नाबालिग किशोरी ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ दबंगों ने पहले उसे अगवा किया और फिर उसका बलात्कार (Rape) किया. इस वारदात के बाद से ही किशोरी तनाव में थी और उसने आत्महत्या की. परिजनों के अनुसार किशोरी के साथ वारदात चार दिन पहले हुई थी.

    हाथ पैर बंधे थे, नर्सरी में मिली थी किशोरी
    मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के खरौंद गांव का है. मृतक किशोरी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी दिन में घर से बाहर गई थी लेकिन वह जब काफी देर तक नहीं लौटी तो उसको ढूंढा गया. कुछ घंटों के बाद किशोरी गांव की ही एक नर्सरी में मिली. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हालांकि इस दौरान किशोरी ने किसी भी संबंध में जानकारी नहीं दी थी. अब मंगलवार को जब परिजन खेत में काम करने के लिए गए तो पीछे से किशोरी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

    रायबरेली: बेखौफ दबंगों ने शादीशुदा माहिला से की छेड़छाड़, बचाने आये पति और सुसर का हाथ-पैर तोड़ा




    परिजनों ने कहा- बेटी का हुआ था रेप
    परिजनों का आरोप है कि जिस दिन बेटी नर्सरी में मिली थी उस दिन उसके साथ रेप हुआ था. लेकिन डर के चलते किशोरी ने किसी से कुछ नहीं कहा और इसी बात को लेकर वो परेशान थी. बाद में तनाव के चलते उसने आत्महत्या का कदम उठाया.  फिलहाल परिजनों ने गांव के ही तीन आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला है बाकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और तहकीकात के बाद मामले पर पूरी जानकारी मिल सकेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज