बांदा: बाजार से अचानक लापता हुई किशोरी ने चार लोगों पर लगाया गैंग रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

बांदा में एक किशोरी का अपहरण कर चार लोगों ने गैंग रेप किया है.
बांदा में एक किशोरी का अपहरण कर चार लोगों ने गैंग रेप किया है.

बांदा (Banda) में एक किशोरी को अगवाकर चार लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) किया है. किशोरी का आरोप है कि उसके एक जानकार ने उसका अपहरण (Kidnap) कर लिया था. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) से की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 2:06 PM IST
  • Share this:
बांदा. बांदा (Banda) में बाजार के लिए निकली एक किशोरी (Teenager) का आरोप है कि उसके परिचित मनोज ने मोबाइल (Mobile) फोन देने के बहाने उसे एक दुकान पर ले गया, जहां पर लड़की अचानक बेसुध हो गई. उसके बाद मनोज ने उसको बंधक बना लिया और एक कमरे में ले जाकर मनोज और उसके तीन अन्य दोस्तों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया.

जानकारी के अनुसार एक 17 वर्षीय किशोरी शाम को घर से बाजार के लिए निकली, लेकिन देर शाम तक जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की. किशोरी के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसकी गुमशूदगी की रिपोर्ट बिसंडा थाने में लिखवा दी. इसके बाद पुलिस ने किशोरी को मोबाइल सर्विलांस और अन्य तकनीकों के जरिए फतेहपुर जनपद से खोज निकाला और पुलिस किशोरी को लेकर बिसंडा थाना पहुंची.

...जब महिला सिपाही बनीं कॉलेज स्टूडेंट और छेड़ने निकला कांस्टेबल, फिर क्या हुआ देखें Video



पुलिस ने थाने में परिजनों को बुलाकर जब बेटी को उनको सौंपा तो लड़की ने बताया कि उसका जानकार मनोज बाजार में मिल गया था और लड़की को मोबाइल दिलाने के बहाने बहला फुसला कर एक दुकान पर ले गया, जिसके बाद लड़की बेसुध हो गई. उसके बाद जब लड़की की नींद खुली तो उसने अपने आपको फतेहपुर जनपद में एक बंद कमरे के अंदर पाया. किशोरी का आरोप है कि उसके साथ मनोज के अलावा अन्य तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है. लड़की ने बताया कि उसे बंधक बनाकर उसके साथ कई बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया.
मामले की जानकारी देते हुए बिसंडा थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि किशोरी को फतेहपुर जनपद से सकुशल बरामद कर लिया गया है. न्यायालय में 164 के बयान कराए जाएंगे उसी आधार पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक किशोरी का कोई रिश्तेदार ही किशोरी को ले गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज