बुलंदशहर: होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कई गोवंशों के अवशेष मिलने से फैला तनाव

बुलंदशहर के एक गांव में गोवंश के अवशेष मिलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है.

बुलंदशहर के एक गांव में गोवंश के अवशेष मिलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है.

बुलंदशहर (Bulandshahr) में होली (Holi) के मौके पर थाना स्याना कोतवाली क्षेत्र के निखोब गांव में कई गोवंश के अवशेष मिले हैं. इनमें कुछ मृत गोवंश भी बरामद हुए हैं. इसके बाद से इलाके में तनाव फैल गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 4:55 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में होली (Holi) के खुशनुमा रंगों के माहौल को बदरंग करने की कोशिश की गई है. थाना स्याना कोतवाली क्षेत्र के निखोब गांव स्थित आम के बाग में कई गोवंश के अवशेष मिले हैं. वहीं कुछ मृत गोवंश भी बरामद हुए हैं.

गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे हिंदूवादी संगठन के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटते हुए नारेबाजी की है. साथ ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर दल बल के साथ पहुंचकर लोगों को शांत कराने में जुट गए हैं और पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी हुई है.

इटावा: चंबल में डाकू जगजीवन परिहार ने खेली थी खूनी होली, कहानी सुनकर आज भी कांप जाती है रूह

हालांकि जांच में कई गोवंश के अवशेष होने की पुष्टि हुई है. पूरा मामला थाना कोतवाली स्याना क्षेत्र का है. पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि गोवंश अवशेष मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद अवशेषों को जांच के लिए लैब भेज दिया गया है और पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है. कुछ गोवंश मृत मिले हैं, जिनके शव को कब्जे में लेकर जेसीबी की मदद से गड्ढे में दफना दिया गया है. पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है.
होली को लेकर शहर में पुलिस-प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है. शहर में किसी भी तरह का दंगा ना हो इसको लेकर कई पुलिस की टीमों को 28 से 30 मार्च तक के लिए कास गस्ती में लगाया गया है. ऐसे में शहक के अंदर और बाहरी इलाके दोनों जगहों पर पुलिस की नजर ऐसी गतिविधियों पर है जिससे लोगों के भड़काया जा सकता है. ऐसे में पुलिस और प्रशासन दोनों सावधानी बरत रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज