मेरठ में दिखे अजीब चोर, लड़कियों के कपड़े चुराकर भाग रहे बदमाश सीसीटीवी कैमरे में हुये कैद

मेरठ में लड़कियों के कपड़े चुराने वाला चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

मेरठ (Meerut) में इन दिनों अजीब तरह के चोर (Thief) सक्रिय हैं. यहां लोगों के घरों के बाहल फैले लड़कियों के कपड़ों को चोर उठाकर भाग रहे हैं. एक चोर सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में चोरी करते हुए कैद हो गया है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) में चोरी की अनोखी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई है. इससे पहले शायद आपने कभी ऐसी चोरी सुनी या देखी हो. मेरठ के कुछ लोग आज सदर बाजार (Sadar Bazar) थाने में ऐसी शिकायत लेकर पहुंचे कि पुलिस (Police) भी हैरान रह रह गई. लोगों ने बताया कि कुछ लोग लड़कियों के कपड़े चुराकर रफूचक्कर हो रहे हैं. परेशान हाल जनता ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया है.

मेरठ में युवतियों के कपड़े चोरी होने का बेहद ही हैरान करने वाला मामाला सामने आया है. इस गिरोह के खिलाफ आज लोगों का एक समूह सदर बाजार थाने पहुंचा है. परेशान हाल लोगों ने पुलिस से कहा कि कहीं तंत्र क्र‍िया के लिए उनके घर की बेटियों के कपड़ों की चोरी तो नहीं की जा रही. लोगों ने बताया कि कुछ सरारती तत्व तार पर सूखते हुए कपड़े चुराकर रफूचक्कर हो रहे हैं. इन लोगों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है, जिसमें दो युवक स्कूटी की डिक्की में लड़कियों के कपड़े रखते हुए नज़र आ रहे हैं.

मेरठ में रैली कर रहे थे शिवपाल यादव, अचानक मंच के सामने खड़े होकर किसान ने कराया 'सच से सामना'

लोगों ने कहा कि ये करतूत तंत्र-मंत्र की तरफ इशारा कर रही है. सदर बाज़ार थाना क्षेत्र के रहने वाले इन लोगों ने पुलिस से शिकायत कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज सौंपा गया है वो दोपहर के करीब दो बजे का है. इस फुटेज में एक्टिवा पर सवार होकर दो युवक आते हैं और धूप में सूख रहे कपड़े चोरी कर लेते हैं.

लोग इस बात को लेकर और डरे सहमें हैं कि कहीं तंत्र-मंत्र के जरिए कोई जादू टोना तो नहीं किया जा रहा है. लोगों ने इसकी पुलिस को लिखित में शिकायत दी है. पुलिस ने आरोपितों की तलाशी शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.