बुलंदशहर: सुबह-सुबह घर आए बदमाशों ने दरवाजा खुलवाकर युवक को मारी गोली, मौत

बुलंदशहर में एक युवक की हत्या कर दी गई है. (सांकेतिक फोटो)
बुलंदशहर में एक युवक की हत्या कर दी गई है. (सांकेतिक फोटो)

बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में एक दुकानदार के घर आए बदमाशों ने आवाज लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया और उसके बाद युवक को गोली मार (Shot) दी, जिसमें युवक की मौत (Death) हो गई. इसके बाद बदमाश फरार हो गये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 11:05 AM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में दिन निकलते ही युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. हमलावरों ने ही सुबह- सुबह मृतक के घर आकर दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खोलते ही गोली मारकर फरार हो गये.

जानकारी के अनुसार आरोपी सुबह-सुबह आये और मृतक के घर का दरवाजा खटखटाने लगे. आरोपी ने युवक से कहा कि मुझे दुकान से सामान दे दीजिए, जब युवक दुकान खोलने के लिए जा रहा था उसी बीच हमलावरों ने गोली मार दी, जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई और घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गये.

बलरामपुर: शातिर हिस्ट्रीशीटर महेश तिवारी की 3 करोड़ की 95 बीघा जमीन जब्त



सूचना के बाद सीओ समेत भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरी घटना थाना सिकन्दराबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्रीवाड़ा की है. पूरे मामले में क्षेत्र अधिकारी सिकंदराबाद नम्रता सिंह का कहना है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. पूरे मामले की पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द से जल्द आरोपियो की गिरफ्तारी की जाएगी.
लखनऊ में बद्री ज्वैलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को मारी गोली, घायल
लखनऊ के नामचीन बद्री ज्वैलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी पर बुधवार रात जानलेवा हमला हुआ है. शहर के विकास नगर इलाके में आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है. दुकान बंद करते वक्त अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना में अभिषेक केसरवानी घायल हो गये, जिसके बाद उनको ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है. पुलिस (Police) के मुताबिक गोली उनके दाहिने कंधे के नीचे लगी है और वे खतरे से बाहर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज