लाइव टीवी

लूटपाट करने पहुंचा था बदमाश, महिला ने काट लिया अंगूठा और फिर...
Sitapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2020, 4:23 PM IST
लूटपाट करने पहुंचा था बदमाश, महिला ने काट लिया अंगूठा और फिर...
पुलिस ने लुटेरे की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. (फाइल फोटो)

मामला तंबौर (Tambaur) थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बसंतापुर (Basantapur) गांव का है.

  • Share this:
सीतापुर: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में एक बदमाश को महिला के साथ लूटपाट (Robbery) की कोशिश बहुत मंहगी पड़ गई. बहादुर महिला ने बदमाश की लूटपाट की कोशिश को तो नाकाम कर ही दिया, साथ ही उसके हाथ का एक अंगूठा भी मुंह से काट लिया. महिला इस बदमाश को पुलिस (Police) के गिरफ्त में पहुंचा पाती, इससे पहले बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया. वहीं वारदात के बाबत जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, यह पूरा मामला तंबौर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बसंतापुर गांव का है. इसी गांव में राम देवी अपने परिवार के साथ रहती है. बुधवार सुबह राम देवी शौच के लिए जा रही थी, तभी साइकिल सवार एक बदमाश ने रामदेवी को रोक लिया. बदमाश ने पहले रामदेवी के कान के बाले नोच लिए और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगा. अपने ऊपर अचानक हुए हमले के चलते कुछ देर के लिए कमजोर पड़ने वाली रामदेवी ने न केवल खुद को संभाला, बदमाश के सामने मोर्चा लेकर खड़ी हो गई.

मुंह से काटा बदमाश का अंगूठा
जानकारी के अनुसार, राम देवी ने दिलेरी  दिखाते हुए  बदमाश को  पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई  होने लगी. इसी बीच, रामदेवी ने  अपने  दांतो से  बदमाश का  अंगूठा  काट लिया, जिससे  बदमाश का अंगूठा हथेली से अलग हो गया. अंगूठा कटने से बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया.  वही, रामदेवी  के शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े. ग्रामीणों को आता हुआ देख बदमाश  मौके से  भाग गया.



पुलिस का लूटपाट से इंकार
महिला के साथ दिनदहाड़े हुई लूट की घटना को लेकर को लेकर पुलिस का अलग ही कहना है. इलाके के क्षेत्राधिकारी समर बहादुर ने लूट की घटना से इंकार किया है. उनका कहना है साइकिल सवार बदमाश ने  महिला से लूट का प्रयास किया था, जिसमें वह असफल हुआ. जिसके बाद महिला ने बदमाश का अंगूठा काट लिया. मामले को लेकर महिला ने तहरीर दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:  

रामपुर कोर्ट के आजम को जेल भेजने के निर्णय का बीजेपी ने किया स्वागत, अखिलेश से किया ये सवाल
योगी सरकार छपवा रही है ये विशेष किताब, मंत्री लेकर जायेंगे जनता के दरबार में


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,095

     
  • कुल केस

    5,734

     
  • ठीक हुए

    472

     
  • मृत्यु

    166

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,099,679

     
  • कुल केस

    1,518,773

    +813
  • ठीक हुए

    330,589

     
  • मृत्यु

    88,505

    +50
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर