भाजयुमो जिलाध्यक्ष को नगर कोतवाल ने कहा चोर, नेता ने थानेदार को बताया घूसखोर

भाजयुमो नेता की कार का चालन करने के बाद सड़क पर हंगामा करते नेता के समर्थक.
भाजयुमो नेता की कार का चालन करने के बाद सड़क पर हंगामा करते नेता के समर्थक.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में नगर थाना अध्यक्ष ने भाजयुमो नेता (BJP Leader) का चालान काट दिया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई. थानेदार ने नेता को चोर कहा तो नेता ने थानेदार को घूसखोर बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां भाजपा नेता (BJP Leader) और थानेदार के बीच जमकर बहस हुई है. थानेदार ने आव देखा ना ताव भाजयुमो नेता की कार (Car) का चालन काट दिया. थानेदार ने नेता को चोर तक कह डाला तो वहीं भाजयुमो नेता ने थानेदार को घूंसखोर बताया. बहस बढ़ी तो भाजपा नेता के समर्थकों ने सड़क जाम (Road jam) कर दिया और नारेबाजी करने लगे.

भाजयुमो जिलाध्यक्ष की कार का चालान काटने को लेकर नगर कोतवाली और भाजयुमो जिलाध्यक्ष के बीच तीखी झड़प हो गई, दोनों के बीच जमकर तकरार होने के बाद नगर कोतवाल प्रवीण कुशवाहा ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष को चोर तक कह दिया. इसके जवाब में भाजपा नेता ने कोतवाल को घूसखोर कहा. शहर के मकन्दूगंज चौकी में करीब घंटे भर यह ड्रामा चलता रहा. भाजपा नेता रवि गुप्ता घंटे भर हाईवे पर गाड़ी लगाकर दर्जनों भाजपा समर्थकों के साथ खड़े रहे. दरसअल पूरा मामला नगर कोतवाली के चौक घंटाघर के पास का है.

बागपत: दिनदहाड़े लोहा व्यापारी का अपहरण, बदमाशों ने मांगी 1 करोड़ की फिरौती



बताया जा रहा है कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता नो-एंट्री जोन में कार लेकर जा रहे थे, तभी कार को नगर कोतवाली ने रुकवाया, जिसके बाद उनकी गाड़ी के कागजात मांगे, कागजात नहीं होने पर नगर कोतवाल ने भाजपा नेता की कार का 11 हजार रुपये चालान कर दिया. इसके बाद से सड़क पर समर्थकों के साथ भाजपा नेता ने जमकर हंगामा किया.
कोतवाल से तीखी झड़प भी हुई एक दूसरे को चोर और घूसखोर तक बता डाला. किसी तरह से सीओ सिटी अभय पाण्डेय ने दोनों पक्ष को समझाकर शांत कराया. वहीं भाजपा नेता रवि गुप्ता का आरोप है मनोज सिंह की मौत की आख्या नहीं देने पर नगर कोतवाल को न्यायलय ने जमकर फटकार लगाई थी, जिसकी पैरवी मैं कर रहा हूं. इसी बात से खार खाये नगर कोतवाल ने पेपर रहते हुए भी उनकी गाड़ी का चालान कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज