BSP के पूर्व मंत्री को मिली धमकी, 22 करोड़ दो नहीं तो बच्चे को उठा ले जाएंगे

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 5:42 PM IST
BSP के पूर्व मंत्री को मिली धमकी, 22 करोड़ दो नहीं तो बच्चे को उठा ले जाएंगे
फाइल फोटो.

पूर्व मंत्री ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है. धमकी देने वाले ने कहा है कि जो मोबाइल नम्बर पत्र में लिखे हैं उस पर फोन करो महिला का पता बता दिया जाएगा जिसे रुपये देने हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और कद्दावर नेता को धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में धमकी दी गई है कि बताई गई महिला को 22 करोड़ रुपये दे दो नहीं तो तुम्हारे घर के किसी बच्चे को उठाकर ले जाएंगे. पूर्व मंत्री ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है. धमकी देने वाले ने कहा है कि जो मोबाइल नम्बर पत्र में लिखे हैं उस पर फोन करो महिला का पता बता दिया जाएगा.

ये पूर्व मंत्री हैं रामवीर उपाध्याय. रामवीर बसपा सरकार में मंत्री रहे हैं. रामवीर की पत्नी सीमा उपाध्याय आगरा की फतेहपुर सीकरी सीट से सांसद रह चुकी हैं. हाथरस, यूपी में पुलिस को दी गई तहरीर में पूर्व मंत्री के सचिव ने कहा है कि स्पीड पोस्ट से उन्हें एक पत्र मिला है. पत्र में श्री 420 और सुनील लिखा है. वहीं पत्र में करीब 18 मोबाइल नम्बर भी लिखे हुए हैं.

पत्र भेजने वाले ने लिखा है कि दिए गए नंबर पर फोन लगाओ. उसके बाद तुम्हें बता दिया जाएगा कि पैसे किसी महिला को देने हैं या आदमी को. अगर चाहो तो 22 करोड़ रुपये खाते में भी डलवा सकते हो. साथ ही धमकी देते हुए कहा है कि अगर रुपये नहीं दिए तो मैं और मेरे आदमी किसी भी वक्त तुम्हारे घर के किसी बच्चे को उठा ले जाएंगे.

एटीएम फ्रॉड: तिलक नगर के बाद अब मुखर्जी नगर में दर्जनों लोगों के निकाले रुपये

सुपारी किलर अरेस्ट: कर चुका है 11 मर्डर, इस नेता की चुनाव बाद हत्या की ली थी सुपारी

दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: पुलिस बोली माहौल खराब करने की हो रही है कोशिश

11 साल आरुषि मर्डर केस: कातिल ने उठाया इन 5 गलतियों का फायदा!
Loading...

कोर्ट में सीबीआई बोली- खुद से गया है नजीब, आखिरी बार...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 18, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...