अपना शहर चुनें

States

UP: जौनपुर से लापता तीन लड़कियां नोएडा में मिली, जाना चाहती थीं मुंबई

पुलिस ने तीनों लड़कियों को खोज निकाला.
पुलिस ने तीनों लड़कियों को खोज निकाला.

 उत्तर प्रदेश के जौनपुर से गायब हुई तीन लड़कियों को पुलिस ने नोएडा (Noida) से खोज निकाला. तीनों मुंबई (Mumbai) जाना चाहती थी.

  • Share this:
Manoj Patel

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर से गायब हुई तीन लड़कियों को पुलिस ने 10 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है. बड़े सपने को लेकर घर से गायब 3 लड़कियां मुंबई (Mumbai) जाते समय यमुना एक्सप्रेस से नोएडा -जौनपुर पुलिस द्वारा बरामद की गई. मामले में एसपी जौनपुर राजकरण ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घर से स्कूल के लिए निकली लड़कियां बड़े सपने लेकर मुंबई जा रही थी. परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी.

परिजनों की शिकायत पर जौनपुर पुलिस की सर्विलेंस टीम ने तत्परता दिखाते हुए कानपुर के बाद आगरा नोएडा पुलिस को अलर्ट किया. नोएडा पुलिस के सहयोग से तीनों लड़कियों को चेकिंग के दौरान बस से सकुशल बरामद कर लिया गया. छोटे शहर के खुटहन इलाके की एक गांव की रहने वाली तीन नाबालिग लड़कियां घर से स्कूल के लिए निकली थी.



ये भी पढ़ें: PHOTOS: प्रयागराज के माघ मेले में उमड़ा आस्था का सैलाब, देखें संगम घाट में स्नान का नजारा
पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा

एसपी जौनपुर राजकरण ने बताया कि पुलिस को आशंका थी कि लड़कियां कहीं गलत लोगों के चंगुल में न फंस जाए. किसी अपराध गिरोह के शिकार न हो जाए. पुलिस ने परिजनों से अपील किया है कि अगर उनके बच्चे स्मार्ट मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं वह किस विषय के लिए क्या इस्तेमाल कर रहे हैं, इस पर बराबर नजर बनाकर रखनी चाहिए. जांच में पुलिस को पता चला कि लड़कियों ने किसी से फोन पर संपर्क किया है. ट्रेस करते हुए पुलिस लड़कियों तक पहुंची. घर से ढाई हजार रुपए लेकर निकली लड़कियों को मुंबई जाने से पहले पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस ने समय रहते कार्रवाई करते हुए लड़कियों को परिजनों के सुपुर्द किया. जौनपुर पुलिस ने इस कामयाबी पर खुटहन थाना पुलिस, सर्विलांस टीम  की कामयाबी को देखते हुए 10-10 हज़ार का इनाम देने की घोषणा एसपी ने की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज