Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    झांसी: पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा से गैंगरेप के तीन अन्य आरोपी गिरफ्तार

    झांसी गैंगरेप मामले में अब तक आठ आरोपी पकड़े जा चुके हैं.
    झांसी गैंगरेप मामले में अब तक आठ आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

    झांसी(Jhansi) में पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic College) के हॉस्टल में एक छात्रा से गैंगरेप(Gangrape) के मामले में पुलिस (Police) ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. झांसी (Jhansi) के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने बताया कि इस मामले में कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 13, 2020, 8:26 PM IST
    • Share this:
    झांसी. गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic College) झांसी के हॉस्टल (Hostel) में एक 17 साल की लड़की से कथित गैंगरेप (Gangrape) की घटना में पुलिस (Police) ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक कुल आठ आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. झांसी के जिला मजिस्ट्रेट ने मीडिया को इसके बारे में जानकारी दी है.

    झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में दो दिन पहले एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. लड़की ने 10-12 आरोपियों पर मारपीट कर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया है.






    यूपी के जेलों में बंद कैदियों को बड़ी राहत! दीपावली से शुरू हो सकती है अपनों से मुलाकात



    लड़की का आरोप है कि लड़कों ने उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर लड़की से 20 हजार रुपये भी ऐंठ लिये. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत दो अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. सभी आरोपी पॉलिटेक्निक के छात्र हैं. इसके बाद पुलिस ने और कल तीन आरोरपियों को गिरफ्तार किया है. अब इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 8 हो गई है.

    झांसी एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने मीडिया को बताया था कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को रविवार शाम तहरीर दी थी. उसके मुताबिक नाबालिग स्कूटी से अपनी एक फ्रेंड के साथ राजकीय पॉलिटेक्निक में किसी से मिलने गई थी. यहां 10-12 छात्रों ने लड़की और उसकी दोस्त के साथ मारपीट की. लड़की ने बताया कि आरोपी उसे हॉस्टल में खींचकर ले गए जहां उसके साथ रेप किया गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज