महोबा: रात में दुर्गा पंडाल से लौट रही युवती का अपहरण कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप

महोबा में एक युवती को अगवा कर तीन लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया है.    (प्रतीकात्मक तस्वीर)
महोबा में एक युवती को अगवा कर तीन लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यूपी (UP) के महोबा में रात में दुर्गा पंड़ाल से लौट रही युवती का पड़ोस के तीन लोगों ने अपहरण (kidnap) कर लिया और उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) करके फरार हो गये. रात में घर पहुंची युवती ने परिजनों को बापबीती सुनाई तो मामला प्रकाश में आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 5:31 PM IST
  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भले ही योगी सरकार महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों (Atrocities) को रोकने के लिए कानूनों (Laws) के कड़ाई से पालन करने का दावा कर रही हो, मगर प्रदेश में मिहलाओं के प्रति हो रहे अत्याचार कम होते नहीं दिखाई दे रहे हैं. यूपी के महोबा (Mahoba) में घटी घटना से साफ हो गया है कि अपराधियों (Criminals) को पुलिस का कोई खौफ नहीं है.

महिला के प्रति अत्याचार का ताजा मामला महोबा में देखने को मिला है. यहां एक युवती देवी पंडाल से दुर्गा आरती के बाद अपने घर जा रही थी. तभी पड़ोस के रहने बाले तीन युवकों ने उसे रास्ते से अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी के रेप किया. जबकि 2 अन्य युवकों ने वारदात में सहयोग कर पीड़िता को घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं घटना के बाद घर पहुची युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पीड़िता के परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे. पीड़िता के पिता ने यहां पर तीन आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

लखनऊ: मजार के अंदर सेक्स रैकेट चलने का आरोप, लोगों ने धावा बोलकर संचालक काले बाबा को पकड़ा



तहरीर मिलने पर हरकत में आई पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामला पनवाड़ी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक युवती देर शाम देवी पण्डाल में दुर्गा आरती के बाद अपने घर जा रही थी, तभी पड़ोस के रहने बाले अशोक अहिरवार ने अपने 2 अन्य साथियों सतीश राजपूत और एक अन्य के सहयोग से युवती को अगवा कर युवती के ही मकान के पीछे ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये.
घटना के बाद रोती बिलखती घर पहुंची युवती ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने रात में ही पीड़िता के पिता ने कोतवाली पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. तहरीर मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जाच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज