बुलंदशहर में शराब पीने से 3 ग्रामीणों की मौत, 2 ग्राम प्रधान प्रत्याशी सहित 6 गिरफ्तार

शराब पीने से तीन लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

शराब पीने से तीन लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस (Aligarh) ने शराब पीकर तीन लोगों की मौत (Death) के मामले में पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) के दो प्रत्याशियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन लोगों ने दोनों को ज्यादा शराब पीने के लिए बांटी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 5:38 PM IST
  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में कोतवाली गुलावठी क्षेत्र के गांव छपरावत में कल हुए शराब कांड में पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) में प्रधान पद के 2 प्रत्याशी बॉबी और मनोज सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

गांव वालों ने आरोप लगाया था कि प्रत्याशी इलेक्शन में जीतने के लिए लोगों को लगातार शराब पिला रहे हैं, जिसको लेकर शराब का अत्याधिक सेवन करने से तीन लोगों की मौत हो गई थी और 2 लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे, जिसके बाद उपचार के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया था. अब तक शराब कांड में 3 लोग जान गवा चुके हैं.

वहीं एक युवक अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. हालांकि पुलिस ने आज ग्राम प्रधान प्रत्याशी बॉबी व मनोज सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. ग्राम पंचायत के चुनाव में बांटी जा रही शराब को लेकर पुलिस ने 3 प्रत्याशियों सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, हालांकि 5 लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं, जिन्हें पुलिस खोजने का लगातार प्रयास कर रही है. गुलावठी कोतवाली पुलिस ने अन्य फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करते हुए दबिश के लिए रवाना हो चुकी हैं, हालांकि इलाका पुलिस सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा कर रही है.

बाराबंकी: ऑक्सीजन प्लांट में लिक्विड गैस खत्म, मचा हाहाकार, लखनऊ सहित इन जिलों की सप्लाई ठप
हालांकि पूरे मामले में एसपीआरए हरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि आज गुलावती कोतवाली पुलिस ने शराब बांट रहे 2 प्रत्याशियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि पांच अन्य लोग अभी फरार हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा साथी कल गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव छपरावत में अधिक शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

एक युवक का भी अस्पताल में उपचार चल रहा है हालांकि पुलिस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है, हालांकि पूरे मामले में जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग की टीम के साथ स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम पूरे प्रकरण में सबूत जुटाकर सैंपलिंग के माध्यम से विशेष जांच कर रहे हैं, यदि अगर शराब में भी कोई कमी पाई गई तो उसके विरुद्ध भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी हालांकि प्रथम दृष्टया शराब ठेके से ही खरीदी हुई बताई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज