अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुर में पड़ोसी की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग, मौत

मिर्जापुर में मृतक लड़की के घर में पहुंची पुलिस और सुरक्षा बाल के जवान.
मिर्जापुर में मृतक लड़की के घर में पहुंची पुलिस और सुरक्षा बाल के जवान.

मिर्जापुर (Mirzapur) के एक गांव में छेड़छाड़ (Molestation) से परेशान होकर एक युवती ने खुद को मिट्टी का तेल (Kerosene) डालकर आग के हवाले कर दिया. इसमें युवती की मौत (Death) हो गई. वहीं पुलिस (Police) ने इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 2:59 PM IST
  • Share this:
मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार महिलाओं (Women) और बेटियों की सुरक्षा का चाहे जितना दावा करे, लेकिन यह बात सच है कि यूपी(UP) में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित (Safe) नहीं हैं. ऐसा ही मामला मिर्जापुर (Mirzapur) में देखने को मिला है. यहां एक पड़ोसी की छेड़खानी (Flirting) से तंग आकर युवती ने खुद के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा लिया, जिसमें युवती की मौत (Death) हो गई.

युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां छेड़खानी से परेशान होकर किशोरी ने रविवार को खुद को आग लगाई थी. उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई. आरोप है कि स्कूल और कोचिंग जाते समय पड़ोसी युवक उसके साथ छेड़खानी करता था और अश्लील टिप्पणी करता था, जिससे परेशान होकर लड़की ने इतना भयानक कदम उठा लिया.

इटावा: युवती का तालाब से शव मिलने से मचा हडकंप, परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की जताई शंका



लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्ष की छात्रा ने रविवार की शाम घर के अंदर कमरे में मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया. परिजन उसे उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर सोमवार शाम को उसकी मौत हो गई. इसके बाद छात्रा के दादा ने लालगंज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि किशोरी के स्कूल और कोचिंग जाते समय पड़ोसी युवक उसे तग करता था और छींटाकशी कर उसे परेशान करता था. इसके चलते लड़की ने इतना भयानक कदम उठाया है. थानाध्यक्ष हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज