आजमगढ़: पूरे परिवार को खत्म करने के लिए छत में रखी पानी की टंकी में मिलाया जहर, परिवार ने दर्ज कराई FIR

आजमगढ़ में वो घर जिसमें टंकी में कीटनाशक मिलाया गया.
आजमगढ़ में वो घर जिसमें टंकी में कीटनाशक मिलाया गया.

जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मजगांवा गांव में घर की पानी (water) की टंकी में कीटनाशक (Pesticide) मिलाकर पूरे घर के लोगों को मारने की साजिश की गई है. इसके बाद परिवार ने पुलिस (Police) से मामले की शिकायत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 12:37 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मजगांवा गांव में छत पर रखी पानी की टंकी में कीटनाशक (Pesticide) मिलाकर पूरे परिवार को मारने की कोशिश की गई, लेकिन पानी से आ रही अजीब महक के बाद परिवार चैकन्ना हो गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस (Police) को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छत के ऊपर रखी टंकी के पास से कीटनाशक का रैपर बरामद किया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

रानी की सराय थाना क्षेत्र के मजगांवा गांव निवासी नरायन गुप्ता का पुस्तैनी दो मंजिला मकान है, लेकिन वह परिवार समेत नगर के बेलइसा में रहते हैं और वे एक मेडिकल हाल भी चलाते हैं. हर सप्ताह वह परिवार समेत अपने पुस्तैनी घर भी जाते हैं. परिजनों की मानें तो उनका किसी से कोई विवाद नहीं है. सोमवार की सुबह जब परिवार के लोग जगे और बच्चे मुंह धुलने के लिए नल के पास गये. बच्चों ने नल को खोला तो पानी से अजीब बदबू आता देख परिजनों को बताया. इसके बाद परिवार के लोग किसी अनहोनी से भयभीत होकर छत पर लगी टंकी को देखने पहुंचे तो वहां कीटनाशक के पैकेट का रैपर गिरा देखा.

मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में एक्सेल गैंग के मास्टरमाइंड रामू को लगी गोली, डॉक्टर बोले- काटना पड़ेगा पैर



टंकी के ढक्कन को खोला तो पूरी टंकी में ही कीटनाशक पाउडर मिलाया गया था, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मिले कीटनाशक के रैपर को कब्जे में लिया और घटना की पड़ताल में जुट गई है. वहीं परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी भी नही है, लेकिन जो कार्य किया गया है वह परिवार के लोगों की हत्या के नियत से ही किया गया है. उन्होने बताया कि घटना की जांच होनी चाहिए और दोषियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, जिससे कि इस तरह की घटना किसी दूसरे के साथ न हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज