VIDEO: टोल प्लाजा पर फिर बीजेपी नेताओं का बवाल, टोलकर्मी से की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बाद में टोलकर्मियों ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नेताओं की तलाश करना शुरू कर दी है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 10:33 AM IST
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 10:33 AM IST
ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके में स्थित टोल प्लाजा पर कर्मचारी की ओर से दो बीजेपी नेताओं से टोल मांगना महंगा पड़ गया. इसके ऐवज में नेताओं ने टोलकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बाद में टोलकर्मियों ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नेताओं की तलाश करना शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी नेताओं के साथ उसके कई समर्थक भी थे जिन्होंने टोल पर तोड़फोड़ भी की और इसके बाद सभी फरार हो गए.

बताया बीजेपी का जिलाध्यक्ष
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने खुद को बीजेपी का जिलाध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष बताया. टोल कर्मी ने जैसे ही उसकी गाड़ी रोक टोल मांगा तो उसने कहा कि हमारा टोल नहीं लगता. इसके बाद टोलकर्मी ने जब कहा कि ऐसा कोई नियम नहीं है तो नेता को गुस्से में आ गए और अपशब्द कहने लगे. विरोध करने पर वे गाड़ी से उतरे और टोलकर्मी से मारपीट करने लगे. इस दौरान उनके कुछ समर्थक भी आ गए और तोड़फोड़ की. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि दोनों नेता किस जिले का रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

सांसद समर्थकों ने भी किया था बवाल

इससे पहले आगरा में बीजेपी के सांसद रामशंकर कठेरिया के समर्थकों और गार्ड ने टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. आगरा इनर रिंग रोड पर कला टोल प्लाजा से गुजरते समय कठेरिया के गार्ड की टोल कर्मियों से झड़प हो गई थी, इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई. टोल कर्मियों की शिकायत पर पुलिस ने रामशंकर कठेरिया के दोनों गार्ड पर मामला दर्ज किया गया था, कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ेंः  ऐसे तो मंजूर नहीं होगा तीन तलाक पर बना कानून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...