होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

शादी की छुट्टी न मिली तो दी जान: शरीर के हो गए दो टुकड़े, तब भी बातें करता रहा ट्रैकमैन, लोग बनाते रहे VIDEO

शादी की छुट्टी न मिली तो दी जान: शरीर के हो गए दो टुकड़े, तब भी बातें करता रहा ट्रैकमैन, लोग बनाते रहे VIDEO

साले की शादी में जाने के लिए छुट्टी न मिलने से परेशान ट्रैक मैन ने दी जान

साले की शादी में जाने के लिए छुट्टी न मिलने से परेशान ट्रैक मैन ने दी जान

Kanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradsh News) के कानपुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां साले की शादी में जाने के लिए छुट्टी नहीं मिलने से परेशान ट्रैकमैन (Track man) ने अपनी जान दे दी. कानपुर (Kanpur News) के यहां पनकी थाना क्षेत्र के स्टेशन पर कार्यरत ट्रैकमैन ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी और शरीर ट्रेन से कटकर दो हिस्सों में बंट गया. हैरानी की बात यह है कि शरीर के दो हिस्से हो जाने के बाद भी ट्रैकमैन लोगों से अपना दर्द बयां करता रहा और वहां मौजूद लोग ट्रैकमैन का वीडियो बनाते रहे.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradsh News) के कानपुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां साले की शादी में जाने के लिए छुट्टी नहीं मिलने से परेशान ट्रैकमैन (Track man) ने अपनी जान दे दी. कानपुर (Kanpur News) के यहां पनकी थाना क्षेत्र के स्टेशन पर कार्यरत ट्रैकमैन ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी और शरीर ट्रेन से कटकर दो हिस्सों में बंट गया. हैरानी की बात यह है कि शरीर के दो हिस्से हो जाने के बाद भी ट्रैकमैन लोगों से अपना दर्द बयां करता रहा और वहां मौजूद लोग ट्रैकमैन का वीडियो बनाते रहे.

बताया जा रहा है कि सोमवार को ट्रेन के आगे कटकर ट्रैकमैन ने जान दी थी. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह शरीर के दो टुकड़े होने के बावजूद शांत लेटा नजर आ रहा है. न तो वह दर्द से कराह रहा है और न ही चिल्ला रहा है. बस केवल वह इतना ही कह रहा है कि उसके साले की शादी थी और उसे छुट्टी नहीं मिली.इस वजह से उसने जान दी.

ट्रैकमैन का नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है जो कि इटावा का रहने वाला था. सोमवार को ट्रेन के आगे कटकर उसने अपनी जान दे दी. जान निकलने से पहले उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया था. कमर के ऊपर का हिस्सा दोनों ट्रैक के बीच में और पैर का हिस्सा ट्रैक के बाहर था. वह काफी देर तक वहां मौजूद लोगों से अपना दर्द बयां करता रहा और फिर धीरे-धीरे उसकी आंखें बंद हो गई और वह मर गया.

Tags: Kanpur news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर