Home /News /uttar-pradesh /

Mathura Traffic Alert: मथुरा-बरेली हाईवे से सफर करने वाले सावधान, आज और कल रहेगा लंबा जाम

Mathura Traffic Alert: मथुरा-बरेली हाईवे से सफर करने वाले सावधान, आज और कल रहेगा लंबा जाम

मथुरा-बरेली हाईवे के बीच से गुजरने वाली मैंडू के पास रेलवे क्रासिंग संख्या 301ए को सोमवार सुबह आठ बजे से मंगलवार शाम पांच बजे तक के लिए बंद किया गया है. (फाइल फोटो)

मथुरा-बरेली हाईवे के बीच से गुजरने वाली मैंडू के पास रेलवे क्रासिंग संख्या 301ए को सोमवार सुबह आठ बजे से मंगलवार शाम पांच बजे तक के लिए बंद किया गया है. (फाइल फोटो)

Traffic Alert on Mathura-Bareilly Highway: मथुरा-बरेली हाईवे के बीच से गुजरने वाली मैंडू के पास रेलवे क्रासिंग संख्या 301ए को सोमवार सुबह आठ बजे से मंगलवार शाम पांच बजे तक के लिए बंद किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस क्रासिंग से हर रोज दो लाख से अधिक वाहनों का आवागमन होता है. ऐसे में इस रास्ते से गुजरने वाले दो पहिया वाहनों को मैंडू कस्बा से होकर लगभग चार किलोमीटर का चक्कर लेते हुए क्रासिंग संख्या 299 का प्रयोग करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    मथुरा. मथुरा और बरेली के बीच सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर है. मथुरा-बरेली हाईवे (Mathura-Bareilly Highway) आज से दो दिन तक बाधित रहेगा. दरअसल पूर्वोत्तर रेलवे के मथुरा-कासगंज रेल खंड (Mathura-Kasganj Rail Line) पर मरम्मत का काम चल रहा है और मैंडू के पास की मुख्य क्रासिंग संख्या 301ए को दो दिन के लिए बंद रखा गया है. इस कारण इस मार्ग पर अब बड़े वाहनों को सिकंदराराऊ से अलीगढ़ होकर हाथरस आना होगा.

    मथुरा-बरेली हाईवे के बीच से गुजरने वाली मैंडू के पास रेलवे क्रासिंग संख्या 301ए को सोमवार सुबह आठ बजे से मंगलवार शाम पांच बजे तक के लिए बंद किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस क्रासिंग से हर रोज दो लाख से अधिक वाहनों का आवागमन होता है. ऐसे में इस रास्ते से गुजरने वाले दो पहिया वाहनों को मैंडू कस्बा से होकर लगभग चार किलोमीटर का चक्कर लेते हुए क्रासिंग संख्या 299 का प्रयोग करना होगा.

    ये भी पढ़ें- आजमगढ़ में ताश के पत्ते की तरह ढहा दो मंजिला मकान, वीडियो कर देगा हैरान

    हाथरस जाने वाले बड़े वाहनों के लिए सिकंदराराऊ से अलीगढ़ के लिए डायवर्ट किया जाएगा, जबकि अन्य वाहनों को गांवों से निकलने वाले छोटे रास्तों का प्रयोग करना होगा.

    UPTET Paper Leak Case: कैसे पकड़ में आया यूपी टीईटी का लीक पेपर? जानें पूरा मामला

    रेलवे के इस मरम्मत कार्य से इस हाईवे पर यातायात बुरी तरह प्रभावित होने की आशंका है. रेल पथ विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियर धर्मेंद्र कुमार केन ने वाहनों को नियंत्रित किए जाने के लिए आरपीएफ हाथरस सिटी, थानाध्यक्ष हाथरस जंक्शन, थानाध्यक्ष यातायात पुलिस हाथरस के अलावा प्रबंधक ट्रांसपोर्ट यूनियन हाथरस को सूचना दी है.

    Tags: Mathura news, Traffic Alert, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर