अपना शहर चुनें

States

Noida Traffic Update: कालिंदी कुंज-DND पर बढ़ी वाहनों की भीड़, नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने किया Tweet

कालिंदी कुंज और डीएनडी टोल प्लाजा पर वाहनों की संख्या बढ़ने से जाम के हालात हो गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
कालिंदी कुंज और डीएनडी टोल प्लाजा पर वाहनों की संख्या बढ़ने से जाम के हालात हो गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Noida Traffic Update: नोएडा से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन चालकों के लिए पुलिस ने दी एडवाइजरी. DND पर जाम से दोनों तरफ की सड़कों पर लगी वाहनों की लंबी कतार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 11:02 AM IST
  • Share this:
नोएडा. डीएनडी टोल प्लाजा (DND Toll Plaza) और कालिंदी कुंज (Kalindi Kunj) पर वाहनों की भीड़ बढ़ गई है. ट्रैफिक भी धीमा हो गया है. वाहन धीरे-धीरे आगे को बढ़ रहे हैं. जिसके चलते एक के पीछे एक वाहनों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. कालिंदी कुंज के चलते महामाया फ्लाई (Mahamaya Flyover) ओवर तक वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है. वहीं डीएनडी फ्लाई ओवर पर जाम के से हालात हो गए हैं. हालांकि दोनों ही जगह नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) ट्रैफिक को सामान्य बनाने में लगी हुई है.

26 जनवरी को गणतंत्र की छुट्टी के बाद आज सुबह ज़्यादातर लोग अपने ऑफिस के लिए निकले हैं. जिसके चलते सुबह 8 बजे से ही खासतौर पर डीएनडी और कालिंदी कुंज के रास्ते नोएडा से दिल्ली जाने वालों की भीड़ बढ़ गई.

देखते ही देखते डीएनडी और कालिंदी कुंज टोल प्लाजा पर कारों की लंबी लाइन लग गई. जिसके चलते वाहनों को रेंगना पड़ रहा है. ट्रैफिक स्लो होने के चलते ही नोएडा ट्रैफिक पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. फिर भी दोनों ही टोल पर जाम के से हालात पैदा हो गए हैं.



Vehicle, Traffic jam, Kalindi Kunj, DND toll plaza, noida traffic police, tweet, farmer protest, mahamaya flyover, वाहन, ट्रैफिक जाम, कालिंदी कुंज, डीएनडी टोल प्लाजा, नोएडा यातायात पुलिस, ट्वीट, किसान विरोध, महामाया फ्लाईओवर
कालिंदी कुंज और डीएनडी टोल प्लाजा पर ट्रैफिक बढ़ गया है.

Noida Authority: नोएडा के इन 5 सेक्टर में खरीदा है मकान तो अब नहीं हो पाएगी रजिस्ट्री, जानें क्या है बड़ी वजह

नोएडा से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन स्वामियों को अलर्ट करते हुए ही नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया है. हालांकि ऐसे आशंका जताई जा रही थी कि 27 जनवरी की सुबह भी कुछ ट्रैक्टर ट्रैफिक को बाधित कर सकते हैं. लेकिन गनीमत यह है कि सड़क पर कोई ट्रैक्टर नहीं निकला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज