Home /News /uttar-pradesh /

बुलंदशहर: TUV में लगी भीषण आग, अंदर बैठ युवक की जलकर मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

बुलंदशहर: TUV में लगी भीषण आग, अंदर बैठ युवक की जलकर मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

चश्मदीदों के मुताबिक, आग की तेज लपट के चलते कोई भी कार सवार लोगों की मदद के लिए नहीं पहुंच सका.

चश्मदीदों के मुताबिक, आग की तेज लपट के चलते कोई भी कार सवार लोगों की मदद के लिए नहीं पहुंच सका.

Bulandshahr News: TUV कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद उसमें अचानक भीषण आग लग गई. आग में झुलसकर TUV कार सवार राहुल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं दो कार सवार युवक गंभीर रूप से झुलस गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है और हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज के लिए दोनों को रेफर कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद (Bulandshahr News)स्थित थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के पहासू मार्ग पर एक TUV कार में जिंदा जलने (Car Caught Fire) से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, TUV कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद उसमें अचानक भीषण आग लग गई. आग में झुलसकर TUV कार सवार राहुल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं दो कार सवार युवक गंभीर रूप से झुलस गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है और हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज के लिए दोनों को रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली के लक्ष्मी नगर से पहासू के लिए ननिहाल जा रहे थे. उसी दौरान कार का टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार पेड़ से टकरा गई और कार में भीषण आग लग गई थी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया है. फ़िलहाल स्थानीय पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में कार में अचानक लग गई आग, बन गई गोला और फिर…

सीट बेल्ट में फंसने के कारण कार से निकल नहीं पाया युवक
सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास हुई इस घटना के चश्मदीदों ने बताया कि कार का टायर का फटने से टीयूवी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि उसमें आग लग गई. चश्मदीदों के मुताबिक, आग की तेज लपट के चलते कोई भी कार सवार लोगों की मदद के लिए नहीं पहुंच सका. लोगों ने तुरंत दमकल और पुलिस को सूचना दी. टीयूवी चला रहे राहुल ने सीट बेल्ट पहन रखी थी, जिस वजह वह कार से निकल नहीं सका, जबकि उसके साथ बैठे दो अन्य लोगों ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें- पति के नॉन वेज खाने से परेशान थी पत्नी, तंग होकर एकादशी के दिन किया आत्मदाह

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम और दमकल की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार चला रहा युवक बुरी तरह जल चुका था. उसको नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको आगमन पर मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना में घायल दो अन्य युवकों को नोएडा के अस्पताल में रेफर किया गया है.

Tags: Bulandshahr news, Car in fire, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर