होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सहारनपुर: टीवी एक्ट्रेस उर्मिला शर्मा पहुंचीं थाने, पति पर लगाए गंभीर आरोप

सहारनपुर: टीवी एक्ट्रेस उर्मिला शर्मा पहुंचीं थाने, पति पर लगाए गंभीर आरोप

छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री उर्मिला शर्मा (Urmila Sharma) ने अपने पति पर मारपीट करने और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है.

छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री उर्मिला शर्मा (Urmila Sharma) ने अपने पति पर मारपीट करने और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है.

उर्मिला शर्मा ने बताया कि वह मुंबई में रहकर कई टीवी सीरियलों में अभिनेत्री का रोल कर चुकी हैं. जब उनको पता चला कि यहां ...अधिक पढ़ें

सहारनपुर. छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री उर्मिला शर्मा (Urmila Sharma) ने सहारनपुर के थाना सदर बाजार में पहुंचकर अपने पति पर मारपीट करने और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है. उर्मिला शर्मा ने इससे पहले शुक्रवार को अपने किसी दुकान पर कब्जे के मामले व एक्टिंग स्कूल से लाखों रुपये के समान चोरी करने के आरोप को लेकर एसएसपी से मुलाकात की थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि मीडिया में खबर आने के बाद उसके ऊपर दबाव बनाया गया और उनके पति ने दूसरे पक्ष के साथ मिलकर आज उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की कोशिश की.

इस मामले में उर्मिला शर्मा थाना सदर बाजार पहुंची और लिखित तहरीर दी. इस दौरान उर्मिला शर्मा ने बताया कि वह मुंबई में रहकर कई टीवी सीरियलों में अभिनेत्री का रोल कर चुकी हैं. जब उनको पता चला कि यहां पर उनके एक्टिंग स्कूल पर कब्जा किया जा रहा है, तो वह मुंबई से शूटिंग छोड़कर सहारनपुर पहुंचीं.

ये भी पढ़ें- सैकड़ों गायों को जिंदा कर दिया गया दफन, बवाल मचने पर नरैनी के SDM और इंजीनियर सस्पेंड

उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनके पति ने तकिये से मुंह दबाकर उन्हें मारने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘मैं अस्थमा की पेशेंट हूं. आज सुबह उन्होंने (पति ने) तकिया रखकर मुझे मारने की कोशिश की.’ उन्होंने बताया कि उनके तलाक का केस चल रहा है. इससे पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी आ चुका है और पति से तनाव के चलते वह डिप्रेशन की शिकार हो गई है.

20 फीट लंबे अजगर ने पूरा निगल लिया विषखोपड़ा, शिकार देखकर लोग हैरान- Photo Viral

सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि महिला ने एक तहरीर दी है. जनसुनवाई के दौरान इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी होगा उसी पर आगे कार्यवाही की जाएगी.

Tags: Saharanpur news, Saharanpur Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें