अपना शहर चुनें

States

अलीगढ़: शादी की दावत को लेकर लड़ पड़े दो जीजा, पिट गई रोकने गई पुलिस

पुलिस से मारपीट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया..(सांकेतिक फोटो)
पुलिस से मारपीट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया..(सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में एक शादी समारोह के दौरान दो जीजा पक्ष के बीद खाने को लेकर विवाद हो गया. बीच बचाव करने आई पुलिस के साथ भी मारपीट की गई. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:23 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शादी का समारोह लड़ाई के मैदान में तब्दील हो गया. शादी के समारोह के दौरान दो जीजा ही आपस में भिड़ पड़े. मौके पर मौजूद लोगों से जब बात संभली नहीं तो पुलिस की मदद ली गई. बवाल को शांति करानी पुलिस की टीम पहुंच गई. मामला इतना बिगड़ गया कि बीच बचाव करने आई पुलिस से ही मारपीट हो गई. घटना की जानकारी मिली तो स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए और मामला सुलझाने की कोशिश की. वहीं मारपीट का ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया. फिलहाल एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस के साथ मारपीट करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गांधी पार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद इलाके के एक धर्मशाला में सोमवार रात एक शादी समारोह था. पुलिस को सूचना मिली थी कि शादी समारोह में किसी बात को लेकर विवाद हो गया  है. इसके बाद मामला सुलझाने पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला की शादी समारोह में दो जीजा के बीच विवाद हो गया है.





ये भी पढ़ें: मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज का मामला: आरोपी फैजल और चांद मोहम्मद की जमानत याचिका खारिज
खाने को लेकर बवाल

बताया जाता है कि शादी में खाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. बात हाथापाई तक पहुंच गई. बचाव करने गई पुलिस के साथ भी मारपीट करने का आरोप लगा है. अब पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि स्थानीय विधायक के दखल के बाद दोनों को रिहा कर दिया गया है और मामला सुलझा लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज