Home /News /uttar-pradesh /

कैराना: हाथ उठाकर थाने में सरेंडर करने पहुंचे दो बदमाश, कभी अपराध न करने की खाई कसम

कैराना: हाथ उठाकर थाने में सरेंडर करने पहुंचे दो बदमाश, कभी अपराध न करने की खाई कसम

इन दोनों बदमाशों का नाम नाहिद व भूरा बताया जा रहा है.

इन दोनों बदमाशों का नाम नाहिद व भूरा बताया जा रहा है.

इन दोनों बदमाशों के नाम नाहिद व भूरा बताया जा रहा है. हालांकि अभी इस मामले में करीब 5 से 6 लोग फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार लगी हुई है. यह मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले रामडा गांव का है, जहां पर बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था. इसमें अलाउद्दीन नाम के एक व्यक्ति ने पड़ोस के रहने वाले आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ हुए हत्या का प्रयास का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. इन ये दोनों बदमाश भी शामिल थे.

अधिक पढ़ें ...

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जनपद (Shamli News) स्थित कैराना में आए दिन कोई न कोई बदमाश पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा है और आगे कभी अपराध न करने की भी कसम खा रहे हैं. आज कैराना कोतवाली में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां दो शातिर बदमाशों (Criminal Surrender) ने आत्मसमर्पण कर दिया. दोनों बदमाश हाथ ऊपर उठाकर कोतवाली में पहुंचे और जिंदगी में आगे कभी अपराध ना करने की कसम खाई. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश हत्या के प्रयास मामले में वॉन्टेड चल रहे थे, लेकिन पुलिस की कार्यप्रणाली से ख़ौफ खाकर इन्होंने सरेंडर करने का फैसला किया.

यह मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले रामडा गांव का है, जहां पर बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था. इसमें अलाउद्दीन नाम के एक व्यक्ति ने पड़ोस के रहने वाले आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ हुए हत्या का प्रयास का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. इन ये दोनों बदमाश भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें- प्रैक्टिकल के बहाने नशा देकर 17 लड़कियों से रेप की कोशिश! दो स्कूल के मैनेजरों पर केस दर्ज

इन दोनों बदमाशों का नाम नाहिद व भूरा बताया जा रहा है. हालांकि अभी इस मामले में करीब 5 से 6 लोग फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- यूपी टीईटी परीक्षा को लेकर बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कह दी बड़ी बात

वहीं कैराना के सीओ जितेंद्र सिंह का कहना है कि हत्या के प्रयास के मामले में वॉन्टेड चल रहे दो आरोपियों ने खुद कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है. दोनों आरोपी कैराना कोतवाली क्षेत्र के रामडा के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

Tags: Kairana, Shamli news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर