Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर युवकों को लूटने वाले सोनू पंजाबन गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे चलता है गैंग

नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर युवकों को लूटने वाले सोनू पंजाबन गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे चलता है गैंग

पुलिस की गिरफ्त में खड़े लूट के दो आरोपी.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े लूट के दो आरोपी.

रात कें अंधेरे में लड़कियों (Girls) के साथ मिलकर युवकों को हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसाकर लूटने के दो आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. ये आरोपी सोनू पंजाबन गैंग (Sonu Punjaban Gang) के बताए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
ग्रेटर नोएडा. रात में लड़कियों (Girls) के साथ कार में घूमकर सड़कों और बस स्टॉप (Bus Stop) पर अकेले लोगों को देखकर ऑनलाइन हनीट्रैप (Honeytrap) और मसाज के झांसे में फंसाकर लूटपाट करने वाले गैंग के दो युवकों को थाना 58 पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है. इनके पास से पुलिस (Police) ने घटना में प्रयुक्त कार (Car) सहित लूट के 3 हजार रुपये बरामद किए हैं. वहीं पुलिस गैंग अन्य लड़कियों सहित फरार युवकों की तलाश कर रही है. इनके खिलाफ एनसीआर समेत आसपास के इलाको में करीब 2 दर्जन मुकद्दमें दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये दोनों आरोपी युवक संजय भाटिया और अर्जुन हैं, जो बड़े ही शातिर किस्म के लूटपाट करने वाली सोनू पंजाबन गैंग के संक्रिय सदस्य हैं. दअरसल, ये इसी कार में अपने साथी महिला को बैठाकार नोएडा और दिल्ली एनसीआर के पॉश और सुनसान इलाके में देर रात में सड़कों पर या बस स्टॉप पर अकेला युवक को देखकर गैंग से एक लड़की कार से उतरकर उसके पास जाती है और हनीट्रैप के लिए फंसाती है.

COVID-19 Update: दिल्ली के 3 विधायकों को हुआ कोरोना, 24 घंटे में आए 3229 मामले

जब युवक राजी हो जाता है तो उसके साथ दूर ले जाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं. ऐसा ही मामला नोएडा के थाना 39 क्षेत्र के कुलेसरा गांव में सामने आया था, जहां एक युवक ने पहले मारपीट और फिर लूटपाट की शिकायत दी थी. जिसके बाद पुलिस इस गैंग की तलाश में पुलिस जुट गई है. लूटेरे गैंग के लोगों ने अपन मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर भी डाल रखे हैं. जो लोगो को मसाज और अन्य सेवाएं देने के नाम पर बुकिंग करते हैं. जैसे ही कोई इनके पास पंहुचता है तो बदमाश उसके साथ लूटपाट करते हैं. अगर पीड़ित विरोध करता है तो आरोपी फरार महिलाओं द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हैं.

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ये गैंग एक तो बस स्टॉप या कहीं कोई अकेला युवक को देखता है और उसके पास लड़की को भेजता है. इसके बाद हनीट्रैप का शिकार बनाकर सामने वाले को कहीं एकांत में लेजाकर लूट लेते हैं. नोएडा थाना 58 पुलिस ने ऐसे ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान संजय भाटिया और अर्जुन निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. बता दें कि दो दिन पहले भी इसी गैंग का एक सदस्य को थाना- 39 पुलिस ने हरीबहादुर नाम क युवक से लूटपाट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वही सोनू पंजाबन गैंग के अन्य साथी महिला व लड़कों की गिरफ्तारी के पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. इन्होंने एनसीआर में ऐसी सैकड़ों लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है. जांच में सामने आया है कि इन पर करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं.

Tags: Crime News, Honeytrap, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर