अपना शहर चुनें

States

कानपुर में काल बनकर टूटा तेज रफ्तार का कहर, हादसों में दो लोगों की मौत

दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है.
दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है.

कानपुर (Kanpur) में दो अलग-अलग सड़क हादसों(Road accident) में दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई है. दोनों शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2020, 10:34 PM IST
  • Share this:

कानपुर. तेज रफ्तार का कहर दो जिंदगियों में काल बनकर टूटा है. तेज रफ्तार बेकाबू वाहनों ने बुधवार देर रात पनकी और सचेंडी क्षेत्र में दो जिंदगियों को निगल लिया. सचेंडी में घटना के बाद ट्रक चालक (Truck Driver) मौके से फरार हो गया तो वहीं पनकी में ट्रक चालक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. दोनों हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.


पहले हादसे में कानपुर देहात के झींझक द्वारिका गंज में रहने वाले रेवती रमण मिश्रा के 20 वर्षीय इकलौता बेटे निशांत की मौत हो गई, जो बीएससी फाइनल ईयर का छात्र था. बुधवार रात निशांत बाइक से कानपुर के घंटाघर में रहने वाली अपनी बहन नेहा के घर जाने के लिए निकला था. जब वह सचेंडी थाने के पास पहुंचा था तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इसके बाद बीच सड़क पर उछलकर गिरे निशांत को ट्रक रौंदता हुआ मौके से भाग निकला. घटना में निशांत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की बॉडी में अल्कोहल की मात्रा पाई गई है.



PM-KISAN: डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, बोले-अगर कांग्रेस होती तो अधिकांश रुपये दलालों के खाते में जाते
फैक्ट्री से लौटते समय गई इनकी जान


दूसरे सड़क हादसे में गुजैनी के रहने वाले 55 वर्षीय विपुल चतुर्वेदी किसान नगर स्थित फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. वह देर रात काम से छूटने के बाद में अपनी मोपेड बाइक से घर लौट रहे थे. अभी वह पनकी गैस प्लांट के पास पहुंचे ही थे कि बेकाबू ट्रक ने उन्हेंं रौंद दिया. घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राहगीरों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है. हादसे के बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज